Advertisement
12 November 2020

तेजस्वी ने चुनाव आयोग पर उठाए सवाल तो सोशल मीडिया पर उठी मांग- 'बिहार चुनाव की फिर से हो मतगणना'

फाइल फोटो

बिहार विधानसभा चुनाव का परिणाम आ चुका है। इस चुनाव में एनडीए को बहुमत मिला है। वहीं, महागठबंधन लगातार मतगणना के दौरान धांधली का आरोप लगा रही है। गुरुवार को तेजस्वी यादव ने भी सीधे तौर पर चुनाव आयोग पर सवाल उठाए। 10 नवंबर को हुए मतगणना के दौरान देर शाम राजद ने चुनाव आयोग से शिकायत भी की थी। अब सोशल मीडिया पर "हैश-टैग रिकाउंटिंग बिहार इलेक्शन" के साथ फिर से मतगणना की मांग की जा रही है। लोग तेजस्वी यादव के स्पोर्ट में ट्वीटर पर पोस्ट कर रहे हैं। कई सारे मिम्स भी शेयर किए जा रहे हैं।

ट्वीटर पर एक रवि कुमार मीना नाम के एक यूजर ने तेजस्वी यादव की फोटो शेयर करते हुए लिखा, “देश के सबसे युवा नेता को शुभकामनाएं। हैश-टैग रिकाउंटिंग बिहार इलेक्शन”

प्रसिद्ध पत्रकार दिलीप मंडल ने भी हैश-टैग बिहार रिकाउंटिंग इलेक्शन के साथ एक पोस्ट शेयर किया जिसे रिट्वीट करते हुए अनुमा विदिशा ने अपने वेरीफाइड अकाउंट से ट्वीट किया और लिखा, “हमें फिर से बिहार चुनाव की मतगणना की मांग करनी चाहिए।“

Advertisement

एक अन्य यूजर ने एक मिम शेयर करते हुए अमित शाह पर निशाना साधा, मिम में लिखा हुआ है, "धीरे-धीरे हैक करो। मुकाबला कांटे का दिखना चाहिए।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Bihar Assembly Election 2020, Re-counting Bihar election, social media, Tejashwi Yadav, Election Commission, Bihar Assembly Election 2020, VIP, Mukesh Sahani, JAP, Pappu Yadav, The Plurals Party, Chief Minister Candidate, Pushpum Priya, Lost Their Seats, Next CM O
OUTLOOK 12 November, 2020
Advertisement