Advertisement
10 January 2022

बिहार के सीएम नीतीश कुमार हुए कोरोना पॉजिटिव; खुद को किया आइसोलेट, ट्वीट कर दी जानकारी

FILE PHOTO

बिहार में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उन्होंने संक्रमित होते ही फिलहाल खुद को होम आइसोलेट कर लिया है और लोगों से भी कोविड अनुकूल सावधानियों को बरतने की अपील की है।

नीतीश कुमार ने दो बार कोरोना जांच कारवाई थी, जिसके बाद दूसरी रिपोर्ट में वो पॉजिटिव पाये गए हैं। बताया जाता है कि सीएम नीतीश ने औरंगाबाद से समाज सुधार यात्रा कर वापस लौटने पर भी कोरोना की जांच कारवाई थी तब उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी लेकिन, सीएम ने जब एक बार फिर से कोरोना जांच कराई तो वो पॉजिटिव पाए गए।

पिछले हफ्ते सीएम नीतीश कुमार के जनता दरबार में कोरोना विस्फोट होने की खबर आई थी। वहीं बिहार के दोनों डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी पहले से ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके अलावा कैबिनेट की मीटिंग के बाद भी बिहार सरकार के 4 मंत्री कोरोना से संक्रमित हो गए थे।

Advertisement

बिहार में कोरोना संकट के बीच सात जिलों के मरीजों में ओमिक्रोन वैरिएंट की पुष्टि हुई है। रविवार को आईजीआईएमएस की माइक्रोबायोलॉजी लैब में की गई जीनोम सिक्वेंसिंग में 32 संक्रमितों की रिपोर्ट आई, जिसमें से 27 लोगों में कोरोना के ओमीक्रोन और चार लोगों में डेल्टा वेरिएंट की पुष्टि हुई जबकि एक सैंपल में अपुष्ट वैरिएंट मिला।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Bihar, CM, Nitish Kumar, corona positive; Isolated
OUTLOOK 10 January, 2022
Advertisement