Advertisement
01 March 2017

नोटबंदी पर अब भी रोष बरकरार, नीतीश के मंत्री ने मोदी के पोस्टर पर मारे जूते

google

अब्दुल जलील मस्तान के इन कारनामों पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि जो भी हुआ, यह ठीक बात नहीं है। वहीं, उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी कहा है कि मंत्री को इस तरह के शब्दों के इस्तेमाल से बचना चाहिए। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी ने भी इस टिप्पणी पर खेद जताया है।

गौरतलब है कि यह घटना 22 फरवरी की है। जब पूर्णिया जिले में मंत्री अब्दुल जलील मस्तान कांग्रेस पार्टी द्वारा आयोजित एक सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान मंत्री प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा लागू किए गए नोटबंदी की आलोचना कर रहे थे और इस फैसले से आम लोगों को हो रही परेशानी के बारे में भी बता रहे थे। 

नोटबंदी को पूरी तरीके से फेल और गलत बताते हुए अब्दुल जलील मस्तान इतने उत्तेजित हो गए कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को डकैत कह दिया। उसके बाद उन्होंने कहा कि ऐसे प्रधानमंत्री को जूते मारने चाहिए। फिर क्या.. मंच पर खड़े मंत्री का आदेश पाते ही रैली में मौजूद लोगों ने जूता बरसाना शुरु कर दिया। जिसके बाद इस घटना का विवादास्पद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Advertisement

इस पूरी घटना का वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए मंत्री अब्दुल जलील मस्तान के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और उनसे इस घटना के लिए माफी मांगने को भी कहा। भाजपा में मंत्री के खिलाफ केस भी करने की धमकी दी है। भाजपा ने इस मुद्दे को विधानसभा में भी उठाया ।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: नोटबंदी, अब्दुल जलील मस्तान, रोष बरकरार, पोस्टर पर मारे जूते
OUTLOOK 01 March, 2017
Advertisement