Advertisement
20 October 2018

मेरठ: विवाद के बाद भाजपा पार्षद ने की यूपी पुलिस दरोगा की पिटाई, गिरफ्तार

Social Media.

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक भाजपा पार्षद द्वारा यूपी पुलिस के एक दरोगा की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पिटाई का यह वीडियो मेरठ के कंकरखेड़ा इलाके का है, जहां एक बीजेपी पार्षद द्वारा स्थानीय होटल में हुए विवाद के बाद यूपी पुलिस के दरोगा की पिटाई की गई है। इस घटना से पहले दरोगा एक महिला वकील के साथ इस होटल में खाना खाने पहुंचे थे और इसी दौरान होटेल के मालिकों से उनका कुछ विवाद हुआ था। एसपी सिटी मेरठ रणविजय सिंह ने 'आउटलुक' को बताया कि पुलिस ने आरोपी पार्षद को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है। साथ ही उसे आज कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा।

शुक्रवार देर रात मेरठ के कंकरखेड़ा इलाके में स्थित एक होटल में यूपी पुलिस के दरोगा एक महिला वकील के साथ खाना खाने पहुंचे थे। इस दौरान दरोगा का होटल के मालिक से किसी बात पर विवाद शुरू हो गया। इस बीच होटल मालिक ने स्थानीय बीजेपी पार्षद मनीष पंवार को भी विवाद की जानकारी दी और उन्हें मौके पर बुला लिया। इसके बाद मौके पर पहुंचे पार्षद ने पहले दरोगा से बहस शुरू की और फिर एक के बाद एक दरोगा को कई थप्पड़ जड़ दिए।

मेरठ नगर निगम के पार्षद हैं मनीष पंवार

Advertisement

विवाद के बीच जब दरोगा के साथ आई महिला वकील ने बीच बचाव करने का प्रयास किया तो होटेल मालिक और पार्षद ने उससे भी मारपीट की। घटना के बाद स्थानीय पुलिस स्टेशन में महिला वकील ने एसपी सिटी मेरठ की मौजूदगी में आईपीसी की धाराओं में केस दर्ज कराया गया। पुलिस ने आरोपी पार्षद को अरेस्‍ट कर लिया है और पूछताछ कर रही है। जानकारी के मुताबिक जिन बीजेपी पार्षद पर मारपीट का आरोप है, वह मेरठ के वॉर्ड नंबर 40 से बीजेपी के पार्षद हैं।

आरोप है कि दरोगा होटल में बैठकर पी रहे थे शराब

बीजेपी नेता का आरोप है कि महिला और दरोगा होटेल में बैठकर शराब पी रहे थे और इसे लेकर ही विवाद की स्थिति बनी। वहीं शिकायत करने वाली महिला वकील का कहना है कि वह दरोगा से किसी मुकदमे के सिलसिले में बात करने के लिए होटेल में गई थी और खाने का वक्त होने के वजह से भोजन का ऑर्डर दिया था। महिला वकील का कहना है कि बीजेपी नेता द्वारा शराब पीने के आरोप गलत हैं और होटेल में ऐसी कोई भी चीज नहीं की गई थी। बताया जा रहा है कि घटना के बाद दरोगा को लाइन हाजिर करने का आदेश दिया गया है।

तबीयत खराब होने की बात कहकर निकले थे दरोगा

पुलिस के मुताबिक दरोगा सुखपाल को शुक्रवार रात दशहरा ड्यूटी के लिए तैनात किया गया था। इसी बीच उसने अफसरों को अपनी तबियत खराब होने की बात कहकर घर जाने की बात कही और फिर महिला वकील के साथ होटेल चला गया। एसपी सिटी रणविजय सिंह का कहना है कि पूरी घटना के संबंध में एफआईआर दर्ज कर ली गई है।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: BJP councillor, UP Police Sub Inspector, Meerut
OUTLOOK 20 October, 2018
Advertisement