Advertisement
06 August 2018

मथुरा में बीजेपी विधायक के काफिले पर पथराव, हुए घायल, जांच में जुटी पुलिस

ANI

उत्तर प्रदेश के मथुरा में भाजपा के विधायक पूरन प्रकाश की गाड़ी पर कुछ अज्ञात लोगों ने पथराव किया, जिसमें वह घायल हो गए। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि भाजपा विधायक पूरन प्रकाश के काफिले पर ये हमला तब हुआ जब वह मथुरा के जमुनापुर इलाके में अपनी गाड़ी में सवार थे। कुछ अनजान नागरिकों ने उनकी गाड़ी पर अचानक पथराव शुरू कर दिया। इस दौरान उन्हें चोंटे भी आईं। घटना के तुरंत बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर विधायक को पुलिस सुरक्षा घेरे में लिया और उन्हें निजी आवास तक पहुंचाया।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, विधायक पूरन प्रकाश रविवार सुबह आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे। यहां ग्रामीणों की समस्याओं को सुनने के बाद अपने काफिले के संग वापस लौट रहे थे। उनके काफिले में पांच और गाड़ियां भी शामिल थीं। जब वह नगला चीता और महावन के बीच पहुंचे तो अचानक उनकी गाड़ी पर अज्ञात लोगों ने पथराव शुरू कर दिया।

Advertisement

पत्थरबाजी के दौरान विधायक की गाड़ी का अगला शीशा टूट गया और उनके शरीर पर गिर गया। विधायक ने बताया कि उन्होंने एक धमाका भी सुना था। अब यह धमाका फायरिंग थी या कुछ और कहा नहीं जा सकता है।

विधायक प्रकाश ने बताया, 'मैं अपनी कार में बैठा था जब अचानक मेरी गाड़ी के शीशों पर बड़े-बड़े पत्थर फेंके जाने लगे। तब मैंने अपने ड्राइवर से गाड़ी तेज चला कर आस-पास भीड़-भाड़ वाले इलाके में ले जाने को कहा।' पहले की घटनाओं को याद करते हुए उन्होंने कहा, 'मेरे साथ इस तरह की घटना तीसरी बार हुई है।'

वहीं, मीडिया से बात करते हुए मथुरा के एसएसपी बबलू कुमार ने बताया, 'रविवार को जमुनापुर इलाके में बीजेपी विधायक पूरन प्रकाश की गाड़ी पर अज्ञात लोगों ने पथराव किया, जिसमें वह घायल हो गए।' कुमार ने आगे बताया कि मामले की जांच चल रही है, फिलहाल आरोपियों का पता नहीं चला है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: BJP MLA, injured, after stone pelted, his car, Mathura
OUTLOOK 06 August, 2018
Advertisement