Advertisement
23 April 2018

बिहार में भाजपा सांसद का बेटा शराब के नशे में गिरफ्तार

इसी महीने बिहार में शराबबंदी के दो साल पूरे हुए हैं। लेकिन, राज्य में अवैध तरीके से शराब की बिक्री धड़ल्ले से जारी है। आए दिन राज्य के किसी न किसी हिस्से से शराब पकड़े जाने की खबरें आती रहती हैं। लोग शराब के नशे में गिरफ्तार भी हो रहे हैं। इसी क्रम में भाजपा सांसद हरि मांझी के बेटे राहुल मांझी की गिरफ्तारी के बाद राज्य में शराबबंदी को लेकर पक्ष-विपक्ष के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है।

पुलिस ने बताया कि राहुल को उसके दोस्तों के साथ बोध गया के नीम गांव से गिरफ्तार किया गया। मेडिकल जांच में उसके शराब पीने की पुष्टि हुई है। राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने राहुल की गिरफ्तारी के बहाने नीतीश सरकार पर हमला करते हुए कहा है कि पहले शराब की होम डिलीवरी होती थी और अब बेडरूम डिलीवरी होने लगी है। 

उन्होंने कहा कि सरकार शराबबंदी का कानून लागू करने में विफल रही है। यदि एनडीए के नेताओं की जांच कराई जाए, तो उनके पास से शराब की बरामदगी होगी। वहीं, जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा है कि शराबबंदी के कानून का ह‌ी असर है कि सांसद के बेटे भी शराब के नशे में पकड़े जाते हैं, तो उन्हें गिरफ्तार किया जाता है।

Advertisement

यह पहला मौका नहीं है जब शराबबंदी को लेकर पर पक्ष और विपक्ष में इस तरह की तकरार देखने को मिली है। फरवरी में मुजफ्फरपुर में सड़क पार कर रहे नौ स्कूली बच्चों को तेज रफ्तार बोलेरो ने रौंदकर मार डाला था। इस गाड़ी पर एक भाजपा नेता का नेमप्लेट लगा हुआ था। आरोप है कि बोलेरो चालक नशे में था।    

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: बिहार, भाजपा सांसद, शराबबंदी, जदयू, राजद, BJP MP, alcohol, Bihar, JDU, RJD
OUTLOOK 23 April, 2018
Advertisement