Advertisement
01 May 2018

भाजपा प्रत्याशी ने लगाया TMC कार्यकर्ताओं पर आरोप, घर में घुसकर की तोड़फोड़

ANI

पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव को लेकर माहौल बेहद तनावपूर्ण होता जा रहा है। नादिया से बीजेपी के एक उम्मीदवार ने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) कार्यकर्ताओं पर घर में घुसकर तोड़फोड़ करने और घर की एक महिला का यौन शोषण करने का आरोप लगाया है।

इतना ही नहीं बीजेपी के उस प्रत्याशी ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर जबरन पैसे और गहने भी छीन लेने का भी आरोप लगाया है। बीजेपी के उम्मीदवार ने कहा, 'टीएमसी के लोग चाहते हैं कि मैं चुनाव से अपना नाम वापस ले लूं।'

कथित तौर पर टीएमसी के हमले में घायल पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया गया और पश्चिम बंगाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है गौरतलब है कि पंचायत चुनाव को लेकर बीते दिनों टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच कई बार हिंसा हो चुकी है।

Advertisement

इससे पहले पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव के मतदान से पहले ही टीएमसी ने एक तिहाई सीटें अपने नाम कर लीं। पश्चिम बंगाल चुनाव आयोग की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, 58,692 सीटों में से 34.2 फीसदी यानी 20,076 सीटों पर इस बार चुनाव ही नहीं होगा। बता दें कि तृणमूल कांग्रेस के अलावा इन सीटों पर किसी ने नामांकन ही नहीं कराया है।

समय सीमा बीतने के बावजूद विपक्ष के किसी उम्मीदवार ने नामांकन नहीं किया, ऐसी स्थिति में सीएम ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी ने निर्विरोध 34 फीसदी सीटों पर कब्जा जमा लिया। पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव की बाकी सीटों के लिए 14 मई को वोट डाले जाएंगे और 17 मई को वोटों की गिनती होगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: BJP, Panchayat poll, Nadia, TMC, west bengal
OUTLOOK 01 May, 2018
Advertisement