Advertisement
16 September 2021

हैदराबाद रेप-मर्डर केस: रेलवे ट्रैक पर मिला संदिग्ध आरोपी का शव, टैटू से की गई पहचान

तेलंगाना के हैदराबाद में 6 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप के बाद मर्डर करने वाले आरोपी की मौत हो चुकी है। गुरुवार को हैदराबाद पुलिस को रेलवे ट्रैक के पास एक शव मिला है। डीजीपी ने ट्वीट कर पुष्टि की है कि यह शव हैदराबाद रेप-मर्डर केस के आरोपी का है।

वारनगल में रेलवे ट्रैक पर एक शव मिला। जब पुलिस द्वारा जांच की गई तो पता चला की शव के हाथों में बना टैटू उस आरोपी के टैटू से मैच हो रहा था जिससे पता चला कि वह सैदाबाद रेप-हत्या मामले का आरोपी ही है।

ये भी पढ़ें - हैदराबाद रेप-मर्डर केस: मंत्री बोले- 'पकड़कर एनकाउंटर कर देंगे' ; आरोपी पर 10 लाख का इनाम

Advertisement

हैदराबाद सीपी अंजिनी कुमार के अनुसार अभी तो ये वहीं आरोपी लग रहा है, लेकिन इसकी पुष्टि रिपोर्ट आने के बाद ही की जा सकती है।

इसके बाद तेलंगाना के डीजीपी ने इसकी पुष्टि कर दी। उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा कि सिंगारेनी कॉलोनी में रेप और हत्या करने वाले आरोपी का शव रेलवे ट्रैक पर मिला है। ये घनपुर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आता है। शरीर पर मिने निशान के आधार पर आरोपी की पुष्टि की गई है।

बता दें कि 9 सितंबर को सिंगरेनी कालोनी में रहने वाली लड़की घऱ से लापता हो गई थी। तलाश करने पर अगले दिन पड़ोसी के घर पर उसका शव बरामद हुआ। मासूम बच्ची की लाश चादर में लिपटी हुई थी।

इस पूरे मामले में पुलिस ने उस हत्यारोपी की एक तस्वीर जारी की थी उसका सुराग देने वाले पर 10 लाख रुपये का इनाम रखा गया था। आरोपी की पहचान पल्लाकोंड राजू के तौर पर की गई थी, जो बच्ची का पड़ोसी था। आरोपी अपने घर से बच्ची के मृत पाए जाने के बाद से फरार था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: हैदराबाद रेप-मर्डर केस, आरोपी की मौत, तेलंगाना रेप केस, तेलंगाना डीएसपी, हैदराबाद पुलिस, Hyderabad Rape-Murder Case, Death of Accused, Telangana Rape Case, Telangana DSP, Hyderabad Police
OUTLOOK 16 September, 2021
Advertisement