Advertisement
13 May 2018

तेजप्रताप की शादी में खाने पर मची लूट, बर्तन चुरा ले गए अतिथि

Twitter

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी में जमकर हंगामा हुआ। पूर्व मंत्री तेज प्रताप शनिवार रात विधायक चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय के साथ शादी के बंधन में बंध गए। लेकिन अनियंत्रित भीड़ ने वीआईपी और मीडिया के लिए बने पंडाल को अलग करने वाले घेरे को तोड़ दिया और खाने का सामान लूटने लगे।

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, विवाह समारोह में जुटने वाले हजारों लोगों के लिए अच्छा इंतजाम किया गया था। जयमाला कार्यक्रम के कुछ ही समय बाद भीड़ ने घेरा तोड़ दिया और लोग खाने की चीजें लूटने लगे। बताया जा रहा है कि ये लोग आरजेडी के समर्थक थे। जल्द ही पूरा क्षेत्र टूटी क्रॉकरी , उलटे टेबल और कुर्सियों से पट गया।

इस बीच पार्टी के कई नेताओं ने लोगों को भगाने का असफल प्रयास किया। कई कैमरामैन सहित मीडियाकर्मियों ने शिकायत की कि उनके साथ हाथपाई हुई और उनके सामानों को क्षति पहुंचाई गई। कैटरर ने कहा कि अनियंत्रित भीड़ में शामिल लोगों ने उनके कुछ बर्तन और अन्य चीजें लूट लीं।

Advertisement

गौरतलब है कि लालू यादव को अपने बेटे की शादी में शामिल होने के लिए तीन दिन की परोल मिली थी। हालांकि, उन्हें बाद में 6 हफ्ते की अंतरिम बेल भी मिल गई। पटना के वेटिनरी कॉलेज मैदान में संपन्न हुई शादी में सहयोगी के साथ-साथ विरोधी दल के नेता दिखाई दिए। सबसे विशेष बात रही महागठबंधन से अलग हो चुके बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी वर-वधु को आशीर्वाद देने पहुंचे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Tej Pratap Yadav, wedding, unruly crowd, loots food items, crockery
OUTLOOK 13 May, 2018
Advertisement