Advertisement
28 September 2021

राकेश टिकैत ने मीडिया हाउस को बताया सरकार का अगला टारगेट, जानें और क्या कहा

ट्विटर

भारतीय किसान यूनियन (बीकेयू) के नेता राकेश टिकैत आज यानी मंगलवार को छत्तीसगढ़ आए, जहां राजधानी रायपुर में उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कृषि कानूनों से जुड़े सवाल-जवाब किए। साथ ही सरकार के अगले कदम के बारे में भी चेताया। किसान नेता टिकैत ने कहा कि ये जो सरकार है (दिल्ली में भाजपा वाली..) इसने आधे देश को बेच डाला है। इसने मध्य प्रदेश की मंडियां बेच दीं। अब छत्तीसगढ़ की समस्या भी सामने होगी। बड़ी समस्या एमएसपी की है, जो पूरे देश की समस्या है। हम सबको आवाज उठानी होगी।

रायपुर में किसान नेता राकेश टिकैत ने मीडिया हाउस को लेकर भी बयान दिया। टिकैत ने कहा, "मैं कह रहा हूं सबलोग साथ दो। उनका अगला टारगेट मीडिया हाउस हैं। आपको बचना है तो साथ दे दो नहीं तो आप भी गए।"

पत्रकारों के साथ बातचीत में छत्तीसगढ़ सरकार का जिक्र किए जाने पर राकेश टिकैत ने कहा कि, छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार है तो रहने दो..। यदि ये किसानों के लिए नहीं करेगी तो इन्हें भी मुश्किल होगी। सरकार तो सरकार है, हम इनका भी कुछ न कुछ ढूंढेंगे। टिकैत ने कहा, ‘मैन तो उस दिल्ली वाली को देख लो..जिसनै कानून बनाकै आधा देश बेच दिया। मध्य प्रदेश की 182 मंडियां बेचने निकाल दीं’।

Advertisement

वहीं, किसान संगठनों के "भारत बंद" को लेकर भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि, हमारा 'भारत बंद' सफल रहा। उन्होंने कहा कि हमें किसानों का पूरा समर्थन मिला। टिकैत ने कहा कि हम शुरू से कहते आ रहे हैं कि सरकार बातचीत करे..हम सरकार से बातचीत के लिए तैयार हैं, लेकिन कोई बातचीत नहीं हो रही।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: छत्तीसगढ़, रायपुर, राकेश टिकैत, टारगेट, मीडिया हाउसेस, Chhattisgarh, Rakesh Tikait, target, government, media houses
OUTLOOK 28 September, 2021
Advertisement