Advertisement
26 March 2018

40 लाख की घड़ी पहनते हैं सीएम सिद्दारमैया, जो उनके भ्रष्टाचार का सबूत: अमित शाह

ANI

कर्नाटक में बीजेपी और कांग्रेस जोर-शोर से चुनाव प्रचार में जुटी है। इसी कड़ी में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह दो दिन के कर्नाटक दौरे पर हैं। अमित शाह ने सोमवार को शिवमोगा में एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने सीएम सिद्धारमैया और उनकी सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए।

सिद्धारमैया की घड़ी का जिक्र करते हुए शाह ने कहा, "सीएम सिद्धारमैया अकेले ऐसे सोशलिस्ट लीडर हैं जो अपनी कलाई में 40 लाख रुपये की घड़ी बांधते हैं। ये घड़ी उनके भ्रष्टाचार का सबूत है।"

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, "सिद्धारमैया सरकार आने के बाद राज्य में विकास की कोई बात नहीं होती. विकास रुक गया है। मैंने आज तक सिद्धारमैया जैसा कलाकार नहीं देखा, जिन्होंने विकास का एक भी काम नहीं किया. मगर घूमते इस तरह हैं, जैसे कर्नाटक सबसे विकसित राज्य हो?"

Advertisement

यहां सिर्फ भ्रष्टाचार है, जॉब नहीं

अमित शाह ने कहा, "राज्य के गांव पिछड़े हुए हैं। यहां बिजली नहीं है. लॉ एंड ऑर्डर बदहाल है। युवाओं के पास जॉब नहीं है. सिर्फ भ्रष्टाचार है।" उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने गरीब वर्ग के लोगों के हित लिए बजट दिए थे, लेकिन उसका राज्य के विकास कार्यों में इस्तेमाल ही नहीं हुआ।" शाह ने कहा कि चुनाव के बाद जब बीजेपी की सरकार बनेगी, तो विकास का प्रकाश फैलेगा। बता दें कि राज्य में अप्रैल-मई में चुनाव होने हैं।

सबसे प्रमुख लिंगायत मठ पहुंचे

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कांग्रेस के 'लिंगायत कार्ड' का तोड़ ढूंढने सोमवार को दो दिवसीय दौरे पर कर्नाटक पहुंचे। सबसे पहले भाजपा अध्यक्ष ने टुमकुर स्थित सिद्दगंगा मठ जाकर श्री श्री श्री शिवकुमार स्वामी का आशीर्वाद लिया। लिंगायत समुदाय को लेकर कांग्रेस और भाजपा अब लुभाने की कोशिश में जुट गई है। सिद्धारमैया के नेतृत्व वाली कर्नाटक की कांग्रेस सरकार ने भाजपा का परंपरागत वोट बैंक समझे जाने वाले लिंगायत-वीरशैव समुदाय को अपने पाले में लाने के लिए उन्हें धार्मिक अल्पसंख्यक का दर्जा देकर केंद्र सरकार के पास प्रस्ताव भेजा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: CM Siddaramaiah, Rs. 40 lakhs, bjp chief, amit shah, karnataka, wrist watch
OUTLOOK 26 March, 2018
Advertisement