Advertisement
27 March 2017

गोमती रिवर फ्रंट पहुंचे योगी ने की समीक्षा बैठक, अफसरों से मांगी रिपोर्ट

google

सीएम योगी आज सुबह करीब ग्यारह बजकर 15 मिनट पर गोमती रिवर फ्रंट पहुंचे। इस दौरान सीएम योगी के साथ उनके कैबिनेट के कई मंत्री भी वहां पहुंचे। रीता बहुगुणा जोशी के साथ स्वाति सिंह भी गोमती रिवर फ्रंट पहुंची थीं। इस दौरान योगी ने करीब 40 मिनट अधिकारियों के साथ बैठक की और रिवर फ्रंट के बजट को लेकर भी सभी विभागों के अधिकारियों से चर्चा की और अधिकारियों से उन्हें एक-एक पैसे का हिसाब देने की बात कही।

सीएम की इस समीक्षा बैठक का मकसद परियोजना से जुड़ी जानकारियों के बारे में जानना है। इस दौरान सीएम ने अधिकारियों के साथ पूरे पार्क का चक्कर लगाया। अखिलेश राज में 16 नवंबर 2016 को इसका लोकार्पण हुआ था। यह पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का ड्रीम प्रोजेक्ट है।

योगी ने अपने दो दिवसीय गोरखपुर दौरे के दौरान कई ऐलान किए। उन्होंने कैलाश मानसरोवर जाने वाले लोगों को एक लाख रुपये तक की मदद देने का ऐलान किया। तो वहीं, उन्होंने कहा कि उनके साथ केवल वही लोग रहे जो कि 18-20 घंटे काम कर सकें। योगी ने कहा कि बड़ी जीत के बाद हमारी जिम्मेदारी भी बढ़ी है। कहीं भी अगर कुछ भी गलत दिखे तो मुझे खबर कर दें। यूपी को लूटने वाले गुंडे-बदमाश प्रदेश छोड़ दें, नहीं तो उन्हें जेल जाना होगा।

Advertisement

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: गोमती रिवर फ्रंट, सीएम योगी, समीक्षा बैठक, मांगी रिपोर्ट, Gomti River Front, CM Yogi, review meeting, reports sought
OUTLOOK 27 March, 2017
Advertisement