Advertisement
23 December 2017

गुजरात पहुंचे राहुल गांधी, सोमनाथ मंदिर में की पूजा अर्चना

File Photo

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार यानी आज गुजरात दौरे पर हैं। अपनी गुजरात यात्रा के दौरान राहुल पहले सोमनाथ मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे। मंदिर में दर्शन के बाद कांग्रेस अध्यक्ष नवर्निवाचित विधायकों से मुलाकात करेंगे।

राहुल गांधी हाल ही में संपन्न हुए गुजरात विधानसभा चुनाव में प्रचार के दौरान विभिन्न मंदिरों में दर्शन के लिए गए थे, जिनमें सोमनाथ मंदिर भी शामिल था। इसके अलावा शाम को वह अहमदाबाद के गुजरात विश्वविद्यालय सभागार में पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेंगे।

मंदिर में पूजा करते ऐसे नजर आए राहुल गांधी....

Advertisement

 

 

गुजरात में राहुल की अगुवाई में पिछली चुनावों की तुलना में कांग्रेस पार्टी ने बेहतर प्रदर्शन किया है। हालांकि इस चुनाव में पार्टी को जीत हाथ नहीं लगी, लेकिन उसने 77 सीटों पर सफलता पाई। बीजेपी ने को इस चुनाव में 99 सीटें मिली।

शुक्रवार को आयोजित कांग्रेस अध्यक्ष पार्टी कार्य समिति की बैठक में पीएम मोदी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि उनका गुजरात मॉडल एक 'झूठ’ है और इस तरह के झूठ एक-एक कर सामने आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि गुजरात चुनावों में प्रधानमंत्री मोदी के गुजरात मॉडल का 'झूठ’ खुल गया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के 'झूठ’ एक एक कर खुल रहे हैं। साथ ही, राहुल ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री मोदी भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के पुत्र के मामले तथा राफेल लड़ाकू विमान सौदे को बदले जाने के बारे में चुप क्यों हैं।

गौरतलब है कि राहुल गांधी वैसे तो पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी की अनुपस्थिति में सीडब्ल्यूसी की अगुवाई करते रहे हैं, लेकिन पार्टी अध्यक्ष के रूप में शुक्रवार को उनकी पहली बैठक थी। राहुल को 11 दिसंबर को निर्विरोध कांग्रेस प्रमुख चुना गया था और उन्होंने 16 दिसंबर को अध्यक्ष पद का कार्यभार संभाला था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Congress President, Rahul Gandhi, visit Gujarat, Somnath temple
OUTLOOK 23 December, 2017
Advertisement