Advertisement
23 December 2015

कड़कड़डूमा कोर्ट में फायरिंग, कांस्‍टेबल की मौत, जज बाल-बाल बचे

मिली जानकारी के अनुसार, आज सुबह करीब सवा 11 बजे कड़कड़डूमा कोर्ट की अदालत संख्या 73 में एक विचाराधीन कैदी इरफान उर्फ छेनू पहलवान को लाया गया तो कुछ बदमाशों ने अंधाधुंध गोलियां बरसा दीं। जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की और सभी चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। इनसे पूछताछ जारी है। संदेह है कि वे लोग विचाराधीन कैदी को छुड़ाने या फिर किसी पर हमला करने अाए थे। 

पुलिस उपायुक्त (पूर्व) बीएस गुर्जर ने बताया कि पुलिस बल घटनास्थल के लिए रवाना हो गया है और घायलों को अस्पताल ले जाया गया है। विचाराधीन कैदी के साथ चल रहे पुलिस कांस्‍टेबल राम कुमार को तीन गोलियां लगीं जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गोलीबारी में दो लोग घायल हो गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस घटना में जज भी बाल-बाल बचे। कोर्ट रूम के अंदर भी गोलीबारी हुई।  

दिल्‍ली के सीलमपुर इलाके के बदमाश छेनू पहलवान और अदालत में मौजूद एक क्‍लर्क को भी गोलियां लगी हैं। इन्‍हें तुरंत अस्‍पताल में ले जाया गया है। इस गोलीकांड के सिलसिले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। गोलीबारी में शामिल चार हमलावर यमुना पार इलाके के नसीर गैंग के बताए जाते हैं। 

Advertisement

मारे गए पुलिसकर्मी के परिजनों को 1 करोड़ मुआवजा 

दिल्‍ली सरकार ने कड़कड़डूमा कोर्ट में गोलीबारी के दौरान मारे गए पुलिसकर्मी के परिजनों को 1 करोड़ रुपये मुआवजे का ऐलान किया है। 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: कड़कड़डूमा कोर्ट, गोलीबारी, पुलिस, कांस्‍टेबल, मौत, फायरिंग, गैंगवार
OUTLOOK 23 December, 2015
Advertisement