Advertisement
22 April 2021

दर्दनाक: कोरोना से मां की मौत, सदमे में फ्लैट से कूद गई बेटी

प्रतीकात्मक तस्वीर

देश में कोरोना संक्रमण के बीच दिल देहला देने वाले किस्से देखने को मिल रहे हैं। ऐसा ही एक दर्दनाक मामला मध्यप्रदेश के रायसेन से आया है। एनबीटी के मुताबिक मां की कोरोना संक्रमण से मौत होने के बाद बेटी ने चार मंजिल इमारत में कूद कर खुद की जान दे दी। परिजनों ने उसे रोकने की तमाम कोशिश की उसके बाद भी उसे बचा नहीं पाए। इस दौरान नीचे खड़ी भीड़ तमाशा देखकर वीडियो बनाती रही।

यह घटना मध्य प्रदेश के मंडीदीप थाना क्षेत्र के हिमांशु मेघा सिटी की है। जहां मूल रूप से कोलकाता में रहने वाले परिवार में एक दिन पहले कोविड संक्रमण से लड़की की मां की मौत हो गई। बेटी मां की मौत का दुख नहीं सह पाई और अगले ही दिन उसने भी बिल्डिग से नीचे कूद कर खुद कुशी कर ली। घर की महिलाओं ने युवती को बचाने की तमाम कोशिश की, लेकिन हाथ छूटा और वह जमीन पर जा गिरी।

परिजन गंभीर स्थिति में युवती को अस्पताल पहुंजे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवती की मौत के बाद पूरे परिवार सदमे में है।

Advertisement

कोरोना काल में इस तरह के मामले दिल दहला देते है। हमारे एक ओर कोरोना महामारी है तो दूसरी ओर लॉकडाउन ऐसे में हमें दोनो का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन हमें सूझबूझ से काम लेना चाहिए। कोई भी एक गलत कदम हमारे परिवार पर भारी पड़ सकता है। 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: मध्यप्रदेश में कोविड 19, मां के बाद बेटी ने की खुदकुशी, कोरोना संक्रमण से मौत, रायसेन में बेटी ने की खुदकुशी, covid 19 in Madhya Pradesh, daughter commits suicide after mother, death due to corona infection, daughter commits suicide in Raisen
OUTLOOK 22 April, 2021
Advertisement