Advertisement
24 March 2024

दिल्ली सीएम केजरीवाल ने ईडी की हिरासत से जारी किया पहला वर्क ऑर्डर, दिए ये निर्देश

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ईडी की हिरासत से शहर सरकार चलाने पर अपना पहला निर्देश जारी किया है, जिसमें जल मंत्री आतिशी को शहर के कुछ इलाकों में पानी और सीवर से संबंधित समस्याओं को हल करने का निर्देश दिया गया है।

एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, आतिशी ने कहा कि शनिवार देर रात मिले निर्देशों से उनकी आंखों में आंसू आ गए और केजरीवाल ने अपनी दुर्दशा के बावजूद दिल्ली के लोगों के लिए चिंता दिखाई।

केजरीवाल (55) को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने गुरुवार को उत्पाद शुल्क नीति से जुड़े मनी-लॉन्ड्रिंग मामले में उनके आधिकारिक आवास से गिरफ्तार किया था। एक अदालत ने शुक्रवार को आप के राष्ट्रीय संयोजक को 28 मार्च तक केंद्रीय एजेंसी की हिरासत में भेज दिया।

Advertisement

आतिशी ने कहा कि मुख्यमंत्री ने आने वाले गर्मियों के महीनों से पहले आपूर्ति को मजबूत करने के लिए उन क्षेत्रों में पर्याप्त पानी के टैंकर तैनात करने का भी निर्देश दिया जहां पानी की कमी है।

मंत्री ने कहा कि केजरीवाल ने इस संबंध में मुख्य सचिव और अन्य अधिकारियों को निर्देश जारी करने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ने पर उन्होंने उपराज्यपाल वीके सक्सेना की मदद लेने का भी सुझाव दिया और उम्मीद है कि वह पूरी मदद करेंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Aam Aadmi party aap, kejriwal, delhi cm, enforcement directorate ED
OUTLOOK 24 March, 2024
Advertisement