Advertisement
23 May 2024

दिल्ली पुलिस ने मालीवाल मारपीट मामले में केजरीवाल के माता-पिता से पूछताछ टाली: सूत्र

दिल्ली पुलिस आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट के मामले में उनके माता-पिता से पूछताछ करने के लिए गुरुवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर नहीं जाएगी।

कई मीडिया सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की कि पुलिस द्वारा यह पूछताछ टाली जा सकती है। बुधवार को केजरीवाल ने कहा था कि पुलिस अगले दिन उनके बुजुर्ग और बीमार माता-पिता से पूछताछ करेगी। इस मामले में केजरीवाल के करीबी बिभव कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

सूत्रों ने कहा कि पुलिस आने वाले दिनों में पूछताछ के लिए उनके आवास पर जा सकती है लेकिन गुरुवार को वहां नहीं जा रही है। सूत्रों ने बताया कि वे आने वाले दिनों में केजरीवाल से भी पूछताछ कर सकते हैं।

Advertisement

एक्स पर हिंदी में एक पोस्ट में केजरीवाल ने कहा, "मैं अपने माता-पिता और पत्नी के साथ पुलिस का इंतजार कर रहा हूं। कल पुलिस ने फोन किया और मेरे माता-पिता से पूछताछ के लिए समय मांगा। लेकिन उन्होंने अभी तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है कि वे आएंगे या नहीं।"

बता दें कि आप ने बीजेपी पर पुलिस के जरिए केजरीवाल के माता-पिता पर अत्याचार करने का आरोप लगाया।

इससे पहले आतिशी ने कहा, "जब से अरविंद केजरीवाल को जमानत मिली है, बीजेपी बौखला गई है। वे अरविंद केजरीवाल और आप के खिलाफ हमले और साजिश रच रहे हैं। लेकिन आज, दिल्ली पुलिस द्वारा पूछताछ के लिए अरविंद केजरीवाल के माता-पिता को बुलाने के बाद, उन्होंने सभी हदें पार कर दी हैं।" 

सहमति जताते हुए आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा, "भाजपा इतनी नीचे गिर गई है कि वे केजरीवाल के बीमार और बुजुर्ग माता-पिता पर अत्याचार करने के लिए दिल्ली पुलिस का इस्तेमाल कर रहे हैं। उनके पिता 84 वर्ष के हैं, बिना सहारे के नहीं चल सकते और उन्हें सुनने में भी समस्या है। उनकी मां को सुनने में भी दिक्कत है। अपनी गिरफ़्तारी से दो दिन पहले अस्पताल से लौटे थे और उस समय वह उनसे मिल भी नहीं सके थे, लोग इसका जवाब अपने वोटों से देंगे।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Sources, media reports, delhi police, kejriwal, swati maliwal assault case
OUTLOOK 23 May, 2024
Advertisement