Advertisement
30 April 2021

दिल्ली: आप में असंतोष, विधायक की मांग - केजरीवाल नहीं, राष्ट्रपति चलाए शासन

TWITTER

दिल्ली में कोरोना वायरस से लगातार बिगड़ती स्थिति को लेकर आम आदमी पार्टी के विधायक ने अपनी ही पार्टी पर सवाल खड़े कर दिए हैं। मटिया महल से आम आदमी पार्टी के विधायक शोएब इकबाल ने दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने के लिए हाईकोर्ट से मांग की है। वह कहते हैं कि दिल्ली सरकार लोगों को बचाने में पूरी तरह से असफल रही है।

शोएब इकबाल ने अपने एक वीडियो में कहा कि आज मुझे दिल्ली की हालत देखकर रोना आ रहा है। मेरा दिल मचल रहा है, मैं बहुत परेशान हूं। जिस तरह लोगों को ऑक्सीजन नहीं मिल रही, दवाईयां नहीं मिल रही हैं। मेरा दोस्त इस वक्त तड़प रहा है। न उसे ऑक्सीजन मिल रही है और ना ही रेमडिसिविर इंजेक्शन। वह न्यू लाइफ हॉस्पीटल में पड़ा हुआ है और बेबस है। मैं उसके लिए कुछ नहीं कर पा रहा।

उन्होंने आगे कहा कि आज मुझे अपने एमएलए होने पर फक्र नहीं बल्कि बेइज्जती महसूस हो रही है क्योकि हम किसी के काम नहीं आ सके। हम किसी का साथ नहीं दे पा रहे हैं। मैं दिल्ली में सबसे सीनियर एमएलए हूं, लेकिन उसके बाद भी कोई सुनने वाला नहीं।

Advertisement

उन्होंने परेशान होकर कहा कि मैं चाहूंगा कि दिल्ली हाईकोर्ट तुरंत प्रभाव से दिल्ली के अंदर राष्ट्रपति शासन लगाने का काम करे। नहीं तो दिल्ली की सड़को पर लाशें बिछ जाएंगी। तुरंत दिल्ली हाईकोर्ट इसका आदेश करे।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: विधायक शोएब इकबाल, दिल्ली में राष्ट्रपति शासन, दिल्ली में कोविड 19, कोरोना संक्रमण, दिल्ली के बिगड़ते हालात, दिल्ली में लोगों की मौत, MLA Shoaib Iqbal, Presidential Government in Delhi, Corona Infection, Deteriorating Things in Delhi, Death of People in Delhi
OUTLOOK 30 April, 2021
Advertisement