Advertisement
03 June 2018

शिमला में पानी के टैंकर से कुचल कर बुजुर्ग महिला की मौत

file photo

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में पानी संकट गहराता ही जा रहा है। शिक्षा विभाग ने पानी की कमी की वजह से जिले के सभी सरकारी स्कूलों को चार से आठ जून तक बंद रखने का फैसला किया है। ये स्कूल बाद में बरसात की छुट्टियों के दौरान खुले रहेंगे। इस बीच एक दर्दनाक हादसे में पानी के टैंकर से कुचल कर एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि बुजुर्ग महिला रविवार कोअपनी पोती के साथ माल रोड पर टलह रही थी। इसी बीच वह टैंकर की चपेट में आ गई और बुरी तरह से घायल हो गई। उसके माथे, गले और छाती में काफी चोट आई पूरा चेहरा विकृत हो गया। महिला को तत्काल निकटतम के अस्पताल इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज में ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। इस महिला की पहचान उमा सादरेत के रूप में हुई है।
पुलिस ने बताया कि वाहन के चालक को भी बेहोशी की अवस्था में एक स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। उसके मुंह से झाग निकल रहा था। यहां उसका इलाज किया जा रहा है। ऐसा संदेह है कि टैंकर का चालक मिर्गी का मरीज है। इस बात की आशंका है कि जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त उसे दौरा पड़ा होगा।

शिमला (ग्रामीण) कांग्रेस के अध्यक्ष प्रदीप भु्ज्जा ने इस बात पर सवाल उठाया है कि कैसे मिर्गी से पीड़ित व्यक्ति को टैंकर चलाने की अऩुमति दे दी गई। उन्होंने सिटी म्यूनिशिपल कॉरपोरेशन की माल रोड पर अनियमित और अनियंत्रित टैंकरों को चलाने की अनुमति देने के लिए आलोचना की।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Shimla, Elderly, woman, crushed, tanker, dies
OUTLOOK 03 June, 2018
Advertisement