Advertisement
31 October 2021

पिता ने की हैवानियत की हदें पार, सगी नाबालिग बेटी से किया रेप

पीटीआई

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर में समाज को शर्मसार करने वाली घटना घटी है, जिसमें एक बाप ने अपनी ही मासूम बेटी से बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। हमीरपुर जिले के एक गांव में किराए के घर में रह रहने वाला शख्स अपनी ही 13 वर्षीय नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म कर फरार हो गया है।

आजतक की खबर के मुताबिक इस घटना के बाद बेटी ने पूरी जानकारी अपनी मां को दी, जिसके बाद हमीरपुर पुलिस के पास पूरे मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। पुलिस द्वारा पीड़िता का मेडिकल कराने पर दुष्कर्म की पुष्टि की गई। इसके बाद धारा 376, 354 ए, 506 और पॉक्सो की 6,10 धारा के तहत मामला दर्ज किया है।

पीड़िता की मां ने बताया कि बेटी ने उन्हें अपने साथ हुए अपराध की जानकारी रोते हुए दी। उन्होंने आगे बताया कि इस वारदात को अंजाम देने के बाद उनका पति कहीं भाग गया है। पुलिस को उसे जल्द ही पकड़ना चाहिए।

Advertisement

इस केस में हमीरपुर एसपी डॉ. ऑकृति शर्मा ने बताया कि प्रवासी महिला ने अपनी बेटी के साथ हुए दुष्कर्म करने की शिकायत दर्ज कराई थी। इस मामले में पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आऱोपी की तलाश जारी है। वह जल्दी ही पुलिस की गिरफ्त में होगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: पिता ने किया रेप, हिमाचल प्रदेश, नाबालिग से दुष्कर्म, Father raped, Himachal Pradesh, minor raped
OUTLOOK 31 October, 2021
Advertisement