Advertisement
05 June 2018

व्हाट्सएप पर फोटो शेयर करने पर इस ग्रुप एडमिन की हत्या कर दी गई

Symbolic Image

व्हाट्सएप के मैसेज दिमागी तौर पर हिंसा तो फैलाते ही हैं, कई बार यह हिंसा असली रुप ले लेती है और जानलेवा साबित होती है। हरियाणा में एक व्हाट्सएप मैसेज को लेकर ग्रुप एडमिन की जान चली गई। 28 साल के लव को पीट-पीटकर मार डाला गया क्योंकि उसने गलती से कुछ फोटो एक ग्रुप में शेयर कर दी थीं।

उसके भाई अजय के मुताबिक, लव ने परिवार के साथ खींची गई कुछ फोटो ग्रुप में डाली थीं। इस पर दिनेश नाम का शख्स, जिस पर हत्या का संदेह है, भड़क गया। अजय ने बताया, ‘डिनर के बाद लव ने फोटो शेयर किया। इसके बाद दिनेश ने लव को घर पर बुलाया, जहां उसने परिवार वालों के साथ मिलकर लोहे की रॉड और ईंटों से उस पर हमला कर दिया। लव की मौके पर मौत हो गई। मेरे तीन भाई घायल हो गए और अस्पताल में भर्ती हैं।‘

दिनेश और उसके परिवार के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है। सिविल लाइंस स्टेशन इनचार्ज नरेंद्र कुमार ने बताया, हमें सूचना मिली कि शिखा कॉलोनी के निवासी दिनेश ने लव की हत्या कर दी है और उसके भाईयों को घायल कर दिया। लव की मौत सिर में चोट लगने की वजह से हुई। हमने शिकायत दर्ज कर ली है और जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा।‘ सोनीपत के दिल्ली कैंप के एक निवासी लव के परिवार में पत्नी और 9 महीने का एक बेटा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: WhatsApp, Message, Haryana, Sonepat, Group Admin, luv, dinesh
OUTLOOK 05 June, 2018
Advertisement