Advertisement
06 August 2020

अहमदाबाद के कोविड-19 अस्पताल में आग, 8 मरीजों की मौत, रात साढ़े 3 बजे हुआ हादसा

गुजरात के अहमदाबाद में बीती रात एक अस्पताल में आग लगने से 8 मरीजों की मौत हो गई। जिस अस्पताल में हादसा हुआ उसका नाम श्रेय हॉस्पिटल है, जिसे कोविड-19 हॉस्पिटल बनाया गया था यानी यहां कोरोना वायरस के मरीजों का इलाज हो रहा था।

अधिकारियों ने बताया कि मरीजों में पांच पुरुष और तीन महिलाएं शामिल हैं, जिनका इलाज अहमदाबाद के नवरंगपुरा इलाके में स्थित श्रेय अस्पताल के आईसीयू वार्ड में किया जा रहा था।

जानकारी के मुताबिक, जिस दौरान यह हादसा हुआ उस समय करीब 40 कोरोना मरीजों का इस अस्पताल में इलाज चल रहा था। यह हादसा गुरुवार साढ़े 3 बजे हुआ।

Advertisement

अहमदाबाद फायर डिपार्टमेंट के एक अधिकारी ने बताया, "श्रेय अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती आठ कोरोनो वायरस मरीजों की इस हादसे में मौत हो गई है।" उन्होंने बताया कि फिलहाल आग लगने के कारणों का अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है।

गुजरात में कोरोना के 1,073 नए मामले, 23 और की मौत

बता दें कि गुजरात में भी संक्रमितों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। राज्य में अब तक 66,777 संक्रमित पाए जा चुके हैं। बुधवार को 1,073 नए मामले सामने आए। राज्य में 23 नई मौत के साथ अब तक इस वायरस से 2,552 मरीजों की जान जा चुकी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: अहमदाबाद, कोविड-19 अस्पताल, आग, 8 मरीज, मौत, रात 3 बजे, हादसा, Fire Breaks Out, Covid Hospital, Ahmedabad, 8 Patients, Dead
OUTLOOK 06 August, 2020
Advertisement