Advertisement
21 December 2016

महाराष्ट्र के गोंदिया में होटल में आग, सात मरे

google

गढ़चिरौली क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक एसटी बोडाखे ने बताया कि आग में सात व्यक्तियों की मौत हो गई। दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि बचाव कार्य जारी है और दमकल विभाग के दल इस बात की जांच में जुटे हैं कि कोई व्यक्ति परिसर के अंदर फंसा है या नहीं।

आग पर काबू पाने में मदद के लिए पड़ोसी बालाघाट,  भंडारा,  तुमसर,  लांजी और तिरोरा में अदानी बिजली संयंत्रा से भी दमकल गाड़ियों को भेजा गया। हादसे के वक्त होटल में करीब 15 मेहमान ठहरे थे।

पुलिस ने बताया कि आग लगने के बाद होटल की दूसरी मंजिल से कूदने के कारण एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया। बहरहाल, उपचार के लिए नागपुर अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि दो शव इतनी बुरी तरह झुलस गए हैं कि उनकी पहचान मुश्किल है, जबकि चार अन्य होटल के अपने कमरे में मृत पाए गए।

Advertisement

सूचना मिलने पर जिला कलेक्टर अभिमन्यु काले, पुलिस अधीक्षक दिलीप पाटिल भुजबल मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य का जायजा लिया। घटना के बाद वहां जमा हुई भीड़ पर काबू पाना पुलिस अधिकारियों के लिए मुश्किल भरा रहा। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान करना अभी बाकी है। उन्होंने बताया कि इनमें से दो लोग एक विवाह कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए थे। (एजेंसी)

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: महाराष्ट्र, गोंदिया, होटल, आग
OUTLOOK 21 December, 2016
Advertisement