Advertisement
18 September 2021

भूख से तड़पकर नौ महीने के मासूम की मौत, मृत पाए गए एक ही परिवार के पांच सदस्य

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू में आज एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। बेंगलुरू के ब्यादरहल्ली इलाके में एक ही परिवार के पांच लोग बंद घर पर मृत पाए गए हैं। इनमें से चार लोग फंदे से लटके मिले, जबकि एक नौ महीने की मासूम बच्चे का शव बिस्तर पर पड़ा मिला। वहीं घर पर एक ढाई साल की बच्ची गंभीर हालत में मिली है, जिसका इलाज चल रहा है। प्रारंभिक जांच में यह आत्महत्या का मामला लग रहा है।

घटना का पता तब चला जब परिवार का मुखिया हालेगेरे शंकर चार दिनों के बाद घर आए। वह अपने परिवार को बार-बार फोन लगा रहे थे जब कोई जबाव नहीं मिला तो वह घर पहुंच गए।

पुलिस को संदेह है कि ये मौतें चार दिन पहले हुई होंगी और यह कथित तौर पर आत्महत्या का मामला लग रहा है।

Advertisement

मृतकों में शंकर की पत्नी भारती (51), बेटी सिंचना (34), सिंधुरानी (31), और बेटा मधुसागर (25) और नौ महीने का पोता शामिल है।

अधिकारियों ने कहा कि चार वयस्क अलग-अलग कमरों में छत से लटके पाए गए, वहीं एक बच्चा बिस्तर पर पड़ा था और हो सकता है कि वह भूख से मर गया हो। उन्होंने कहा कि शव बुरी तरह सड़ चुके थे।

पुलिस ने भूख के कारण बेहोशी की हालत में मिली सिंचना की ढाई साल की बेटी को बचा लिया है। लड़की को पास के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है और उसे होश आ गया है। अधिकारियों ने बताया कि डॉक्टरों के अनुसार उसकी हालत स्थिर है।

सूत्रों के अनुसार जाहिर तौर पर शंकर की बड़ी बेटी अपने पति से अलग हो गई थी और वैवाहिक मुद्दों के कारण परिवार के साथ रह रही थी, जबकि छोटी बेटी प्रसव के लिए आई थी। इस पूरे मामले में पुलिस शंकर से पूछताछ में जुटी हुई है। शंकर ने संवाददाताओं से कहा कि पारिवारिक मुद्दे थे और उनकी एक बेटी अपने पति से अलग हो गई थी।

पुलिस ने अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज किया है और आगे की जांच जारी है। उन्होंने कहा कि वे पड़ोसियों से भी पूछताछ कर रहे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: बेंगलुरू में संदिग्ध मौत, आत्महत्या का मामला, फंसी लगाकर हत्या, Suspicious death in Bengaluru, suicide case, murder by hanging
OUTLOOK 18 September, 2021
Advertisement