Advertisement
10 April 2021

नागपुर : कोविड अस्पताल के आईसीयू वार्ड में लगी आग, चार लोगों की मौत

PTI Photo

महाराष्ट्र के नागपुर में एक निजी अस्पताल में शुक्रवार रात आग लग गई, जिसमें अब तक चार लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं कई अन्य घायल हो गए हैं। अधिकारियों ने कहा कि यह घटना शहर के वाडी इलाके की है।

शुक्रवार की रात करीब 8 बजे दूसरी मंजिल पर स्थित अस्पताल की आईसीयू यूनिट में आग लग गई। नागपुर नगर निगम के मुख्य अग्निशमन अधिकारी राजेंद्र उचके ने कहा कि धमाका उस आईसीयू वार्ड तक ही सीमित रहा और आगे नहीं फैला। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस घटना पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि नागपुर में अस्पताल में आग लगने से दुखी हूं। मेरे विचार उन लोगों के परिवारों के साथ हैं जिन्होंने इस दु्र्घटना में अपनी जान गंवाई है। उन्होंने प्रार्थना की है कि घायल व्यक्ति जल्द ही ठीक हो जाएं।

Advertisement

अधिकारियों ने कहा है कि इस घटना के दौरान दस मरीज दूसरी मंजिल पर मौजूद थे, उनमें से छह लोग भागने में सक्षम थे, जबकि चार अन्य को दमकल कर्मियों द्वारा बचाया जाना था। अधिकारियों ने कहा कि धमाकों को रोकने के लिए कई फायर टेंडरों को घटनास्थल पर भेजा गया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: नागपुर में आग, निजी अस्पताल में लगी आग, आग से मौत, नगापुर निजी अस्पताल मे आग, Fire in Nagpur, fire in private hospital, death due to fire, fire in Nagapur private hospital, आईसीयू वार्ड में लगी आग
OUTLOOK 10 April, 2021
Advertisement