Advertisement
05 September 2018

कश्मीर के बारामुला में नौ साल की बच्ची से गैंगरेप और हत्या, सौतेली मां ने ही घटना को अंजाम दिलाया

कश्मीर के बारामूला में एक नौ साल की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है। सामूहिक दुष्कर्म के बाद लड़की की हत्या कर दी गई और शव को जंगल में फेंक दिया गया था। इस घटना में लड़की के घर वाले ही मुख्य आरोपी हैं।
बारामूला जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिक्षक (एसएसपी) मीर इम्तियाज़ हुसैन के अनुसार पुलिस ने तुरंत जांच शुरू कर दी थी और इस  हत्या की जांच के लिए स्पेशल टीम भी गठित कर दी गई थी। इसी टीम ने परिवार के भीतर ही बदले की भयावह कहानी को उजागर किया है।


जंगल से लगभग सड़ी अवस्था में मिला शव;
पुलिस अधिक्षक ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि
नौ साल की एक बच्ची के साथ उसी की सौतेली मां ने अपने बेटे और उसके दोस्तों को उकसाकर गैंगरेप करवाया। बच्ची की आंखों को चाकू से निकाला गया और फिर उसके शरीर को तेज़ाब से जलाकर उरी स्थित घर के पास जंगल में फेंक दिया।

Advertisement


घटना में बच्ची की सौतेली मां, 14-वर्षीय सौतेले भाई तथा तीन अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बच्ची का शव रविवार को जंगल से बरामद किया गया था।

लड़की के पिता ने दर्ज कराई थी रिपोर्ट;
24 अगस्त को उड़ी में मुश्ताक अहमद ने अपनी नौ वर्षीय बच्ची के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी। दो सितंबर को लापता लड़की का लगभग सड़ा हुआ शव उसके घर से करीब एक किलोमीटर की दूरी पर जंगल में मिला। 

पुलिस की अभी तक की जांच में पता चला कि लड़की के पिता ने दो शादियां की हैं। उसकी पहली पत्नी फहमीदा गांव की ही जबकि दूसरी पत्नी खुशबू झारखंड की रहने वाली है। लापता लड़की खुशबु की बेटी थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: बारामुला, गैंग रेप, बलात्कार, कश्मीर, बलात्कार और हत्या, Kashmir
OUTLOOK 05 September, 2018
Advertisement