Advertisement
03 November 2017

प्रेमिका के घर के सामने खुद को लगाई आग, एफबी वाट्सएप को कहा, ‘जिंदगी रहेगी तो मिलेंगे दोबारा’

असफल प्रेम और आत्महत्या के तो ऐसे कई मामले सामने आते हैं, लेकिन बिहार के पूर्णिया शहर में हुई घटना कुछ अलग है। इस मामले में एक तरफ जहां युवक ने अपनी प्रेमिका के घर के सामने खुद को आग के हवाले किया, यह अपने आप में चौंकाने वाला है। लेकिन इससे ज्यादा चौंकाने वाला वाकया इस घटना के दौरान लोगों का तमाशबीन बने रहना है। युवक ने खुद को आग लगाने के एक दिन पहले फेसबुक पर जो पोस्ट किया वह भी कम हैरतनाक नहीं है।

गुरुवार दोपहर गौरव घोष (25) नाम के युवक ने खुद को जिंदा आग के हवाले कर दिया। दैनिक भास्कर के मुताबिक पुलिस उसे गंभीर हालत में सदर अस्पताल ले गई। सदर हॉस्पिटल के डॉक्टर ने उसे भागलपुर रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में ही युवक की मौत हो गई।

तमाशबीन बनी भीड़

Advertisement

घटना गुरुवार दोपहर करीब 3 बजे की है। बताया जा रहा है कि घटना स्थल पर मौजूद लोग तमाशबीन बने रहे। कुछ लोग वीडियो बनाने और फोटो खींचने में मशगूल थे। कुछ ही मिनटों में वह 80 फीसदी तक जल गया।

प्रेमिका की चौखट पर जला

घटनास्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि  गौरव घोष साइकिल से आया। के घर के आगे रूका। फोन लगाकर किसी से बात की। फिर किसी लड़की का नाम लेकर दो-तीन बार आवाज लगाई। उसके बाद बोतल में रखा पेट्रोल शरीर पर छिड़ककर आग लगा ली।

फेसबुक वाट्सएप बाय-बाय...

मौत से एक दिन यानी 1 नवंबर को युवक ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट किया था, "बाय-बाय एफबी, व्हाट्सएप। जिंदगी रही तो मिलेंगे दोबारा।"

घर वालों ने बताया विक्षिप्त

दैनिक जागरण के मुताबिक युवक गौरव घोष के पिता अबनी घोष ने बताया कि वह सुबह सौ रुपये मांगकर ले गया था। उसके बाद अचानक सुनने में आया कि वह शरीर में आग लगा लिया है। उन्होंने कहा कि वह मानसिक रूप से कई साल से विक्षिप्त था।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Gaurav Ghosh, fire, front of the girlfriend's house, Purnea, Bihar, facebook, whatsapp
OUTLOOK 03 November, 2017
Advertisement