Advertisement
29 September 2024

गुजरात: मवेशियों को बचाने के प्रयास में बस ने तोड़ा डिवाइडर, 3 वाहनों से टकराई; 7 की मौत, 14 घायल

गुजरात में द्वारका के निकट एक बस के सड़क डिवाइडर तोड़कर तीन वाहनों से टकराने से कम से कम सात लोगों की मौत हो गई और 14 अन्य घायल हो गए।

मृतकों की पहचान गांधीनगर के हेतलबेन अर्जुनभाई ठाकोर, प्रियांशी महेशभाई ठाकोर, तान्या अर्जुनभाई ठाकोर, हिमांशु किशनभाई ठाकोर और वीरेंद्र किशनभाई ठाकोर और बरडिया के चिराग भाई के रूप में की गई है। पुलिस ने बताया कि बस में सवार एक अज्ञात यात्री की भी मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार, यह हादसा उस समय हुआ जब बस ने सड़क पर मवेशियों को बचाने की कोशिश की, लेकिन डिवाइडर फांदकर दो कारों और एक बाइक को टक्कर मार दी। पुलिस ने बताया कि यह हादसा गुजरात के द्वारका जिले के पास द्वारका-खंबालिया राष्ट्रीय राजमार्ग पर शनिवार शाम करीब 7.45 बजे हुआ।

Advertisement

उन्होंने बताया कि घायलों को खंभालिया कस्बे के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है और फिलहाल उनका वहां इलाज चल रहा है।

द्वारका के एसडीएम अमोल आमटे ने एएनआई से बात करते हुए कहा, "द्वारका में एक सड़क दुर्घटना हुई है जिसमें एक बस, दो कारें और एक बाइक शामिल हैं। रिपोर्ट के अनुसार, सात लोगों की मौत हुई है और 14 लोग घायल हुए हैं। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद आगे के इलाज के लिए खंभालिया रेफर कर दिया गया है।"

अधिकारियों ने बताया कि अग्निशमन विभाग और नागरिक प्रशासन के अधिकारियों की एक टीम ने घायलों को बचाया।

एएसआई रविकांत (6 बड़ौदा एनडीआरएफ टीम) ने बताया, "हमें शाम करीब 7.45 बजे द्वारका-खंबालिया राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक भीषण दुर्घटना की सूचना मिली। हमारी टीम से पहले ही नागरिक प्रशासन मौके पर पहुंच गया था। फायर ब्रिगेड की टीम और प्रशासन के अधिकारियों ने घायलों को बचाया था। इस घटना में करीब 7 लोगों की मौत हो गई है। घायलों को आगे के इलाज के लिए अस्पताल रेफर कर दिया गया है।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Gujarat, bus accident, car collision, 7 dead
OUTLOOK 29 September, 2024
Advertisement