Advertisement
15 July 2021

गुजरात: पति और गांव वालों ने आदिवासी महिला को निर्वस्त्र कर घुमाया, लगाया ये आरोप

गुजरात में दाहोद जिले के धानपुर तालुका के खजूरी गांव में एक व्यक्ति के साथ नाजायज संबंध रखने के आरोप में 23 वर्षीय आदिवासी महिला को उसके पति एवं गांव वालों ने सजा देते हुए कथित तौर पर उसे निर्वस्त्र कर घुमाया। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

धानपुर पुलिस थाने के उप निरीक्षक बी एम पटेल ने बताया कि इस कथित घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामला सामने आया। यह घटना इस माह के शुरुआत में हुई और मामला प्रकाश में आने के बाद मंगलवार को पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की। पटेल के मुताबिक बुधवार को पीड़ित महिला के पति और 18 अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस के अनुसार, यह घटना 6 जुलाई को आदिवासी बहुल धानपुर तालुका के खजूरी गांव में हुई थी।

Advertisement

पटेल ने कहा कि वायरल वीडियो में पीड़ित महिला का पति और अन्य लोग उसे घसीटते, पिटाई करते और निर्वस्त्र कर घुमाते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने बताया कि आरोपियों में ज्यादातर महिला के रिश्तेदार हैं और उन्होंने गांव की अन्य महिलाओं और बच्चों के सामने इस घटना को अंजाम दिया।

उन्होंने यह भी बताया कि महिला को सजा के तौर पर उसके पति को कंधे पर उठाकर चलने के लिए भी मजबूर किया गया।
अधिकारी ने कहा कि वीडियो में कुछ महिलाएं पीड़िता को कपड़े से ढंकने की कोशिश करती दिख रही हैं, जिन्हें आरोपी हटाता दिखाई दे रहा है। उन्होंने बताया कि विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर वीडियो में दिख रहे सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: गुजरात, आदिवासी महिला, अवैध संबंध, नाजायज संबंध, Gujarat, Tribal woman, extra marital affair
OUTLOOK 15 July, 2021
Advertisement