Advertisement
18 November 2017

सभा रद्द होने पर भड़के हार्दिक पटेल, बोले- BJP पुलिस को साथ लेकर कर रही है गुंडागर्दी

File Photo

पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (पीएएएस) के नेता हार्दिक पटेल की गुजरात की राजधानी गांधीनगर में होने वाली जनसभा को वहां के डीएम ने रद्द कर दिया है। ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि हार्दिक पटेल इस जनसभा में सेक्स सीडी कांड पर बड़ा खुलासा कर सकते थे। हार्दिक ने खुद अपने ट्विटर के जरिए जनसभा की अनुमति रद्द होने की जानकारी दी है।

गुजारत के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने शनिवार को ट्विट कर भाजपा पर आरोप लगाया कि उन्होंने रैली के लिए मिली इजाजत को कैंसल करवा दिया। हार्दिक ने ट्विट कर कहा, आचार संहिता लगने के बाद भी सत्ता का हुकुम चलता है?? आज मेरी गांधीनगर में जनसभा है। कलेक्टर ने जनसभा की इजाजत दी थी, लेकिन भाजपा के प्रेशर से जनसभा की इजाजत कैंसल कर दी, SRP से लेकर पुलिस को भी मैदान में उतार दिया है। आज की जनसभा में हजारों की तादाद में जनता आने वाली है।

दूसरे ट्विट में हार्दिक ने लिखा, गांधीनगर जिला एसपी ने बोला है की जितने भी लोग आएंगे सभी को अरेस्ट किया जाएगा, जनसभा में जिस भी चीज का उपयोग होगा सभी चीज पुलिस के अंडर में ली जाएगी। क्या हो रहा है गुजरात में कुछ समझ नहीं आ रहा, पुलिस का गलत तरीके से इस्तेमाल हो रहा है।

Advertisement

वहीं, अपने तीसरे ट्विट में हार्दिक ने कहा, गांधीनगर में होने वाली अधिकार जनसभा से भाजपा डर गई है। जनता में आक्रोश हैं। भाजपा पुलिस को साथ रखकर जनता पर गुंडागर्दी कर रही है।

बता दें, पिछले दिनों एक सीडी सामने आई थी जिसमें एक शख्स और एक लड़की को बंद कमरे में दिखाया गया था। दावा किया जा रहा था कि वीडियो में दिख रहा शख्स हार्दिक पटेल है। हार्दिक पटेल इस वीडियो पर पहले भी सफाई दे चुके हैं। उन्होंने कहा था कि उस वीडियो में दिख रहा शख्स वह नहीं है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Hardik Patel, attacks, BJP govt., canceled, public meeting, Gujarat, Gandhi nagar
OUTLOOK 18 November, 2017
Advertisement