Advertisement
27 May 2017

सहारनपुर: योगी की पुलिस देखती रह गई, पीड़ितों को मिलने राहुल निकल लिए पैदल

Twitter

प्रशासन ने शुक्रवार को ही साफ कर दिया था कि राहुल गांधी को हिंसाग्रस्त क्षेत्र में जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी। शनिवार सुबह राहुल गांधी सड़क मार्ग से सहारनुर के लिए रवाना हुए। कांग्रेस उपाध्यक्ष के साथ राजबब्बर और गुलाम नबी आजाद भी थे। राहुल गांधी का काफिला दिल्ली से करनाल और यमुनानगर होते हुए सहारनपुर जिले की सीमा तक पहुंचा। वहां प्रशासन ने उन्हें रोक दिया। इसके बाद पुलिस अधिकारियों के साथ उनकी बहस हुई। पुलिस को यह अंदाजा भी नहीं रहा होगा कि राहुल गांधी अचानक गांड़ी से उतरकर पैदल ही चल पड़ेंगे। जब तक पुलिस उन्हें रोकने का कुछ इंतजाम करती सैकड़ों कार्यकताओं को साथ वे सरसावे की तरफ पैदल ही रवाना हो गए।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक राहुल गांधी हिंसाग्रस्त इलाके तक पहुंचे और वहां उन्होंने पीड़ित परिवारों से मुलाकात की। राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर जानकारी दी कि वे पैदल चलकर शहाजहांपुर चौकी पहुंचे, जहां पीड़ित परिवारों से उन्होंने मुलाकात की है।


Advertisement

उधर बीजेपी ने राहुल के सहारनपुर जाने पर तंज करते हुए इसे ट्रेजेडी टूअर करार दिया है।  

एडीजी कानून व्यवस्था आदित्य मिश्रा ने कहा है कि उन्होंने सभी राजनीतिक दलों से अनुरोध किया है कि हालात सामान्य होने तक हिंसाग्रस्त श्रेत्र का दौरा न किया जाए।

      

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Rahul Gandhi, UP CM, Yogi Adityanath, Saharanpur Violence
OUTLOOK 27 May, 2017
Advertisement