Advertisement
07 September 2020

हिमाचल की बेटी हैं कंगना, सुरक्षा देगी प्रदेश सरकार: सीएम जयराम ठाकुर

पीटीआइ फाइल फोटो

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने रविवार शाम कहा कि प्रदेश सरकार बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को पूरी सुरक्षा प्रदान करेगी।

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बताया, “मुझे कंगना की बहन का फोन आया था, उसने अभिनेत्री को सुरक्षा प्रदान करने के लिए अनुरोध किया है क्योंकि वह अपने जीवन के लिए खतरे का सामना कर रही है। इस संबंध में अभिनेत्री के पिता ने भी पुलिस से लिखित रूप में अनुरोध किया है।”

मुख्यमंत्री ने कहा, “कंगना हिमाचल प्रदेश की बेटी है और एक सेलिब्रिटी भी है। उसको सुरक्षा देना हमारा कर्तव्य है। मैंने पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू से कहा है कि वे तदनुसार कदम उठाएं।‘’ उन्होंने यह भी कहा कि कंगना की 9 सितंबर को मुंबई की यात्रा की योजना है, हम राज्य के भीतर और कहीं और जरूरत पड़ने पर उनको सुरक्षा देने के लिए संभावनाओं की जांच कर रहे हैं।

Advertisement

पिछले दिनों कंगना ने कही थी ये बात

रनौत ने हाल ही में मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से की थी जिसके बाद उन्हें शिवसेना नेताओं की नाराजगी का सामना करना पड़ा था। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: HP Govt, Will Provide, Security, Kangana Ranaut, Jai Ram Thakur, हिमाचल की बेटी, कंगना, सुरक्षा, प्रदेश सरकार, सीएम जयराम ठाकुर
OUTLOOK 07 September, 2020
Advertisement