Advertisement
13 July 2020

सियासी संकट के बीच राजस्थान-महाराष्‍ट्र में कांग्रेस नेताओं के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी

राजस्थान में जारी सियासी उठापटक के बीच एक और बड़ी खबर आ रही है। राजस्थान, दिल्ली और महाराष्ट्र में कई स्थानों पर आयकर विभाग की बड़ी कार्रवाई चल रही है। आयकर विभाग की यह कार्रवाई कांग्रेस नेता तथा ज्वैलरी फर्म के मालिक राजीव अरोड़ा और धर्मेंद्र राठौड़ के ठिकानों पर चल रही है।  

आयकर विभाग की टीम राजस्थान में कांग्रेस नेता धर्मेंद्र राठौर और राज्य कांग्रेस कार्यालय के सदस्य और ज्वैलरी फर्म के मालिक राजीव अरोड़ा के कार्यालय और आवास समेत कई स्थानों पर छापेमारी कर रही है। आईटी विभाग के सूत्रों का कहना है कि ये छापेमारी टैक्स चोरी की शिकायत पर की जा रही है। आयकर विभाग राजस्थान, दिल्ली और महाराष्ट्र में कई स्थानों पर छापेमारी कर रहा है। जयपुर, कोटा, दिल्ली और मुंबई में खोजें चल रही हैं।   

महेश जोशी ने छापेमारी की निंदा की

Advertisement

वहीं, राजस्थान सरकार के मुख्य सचेतक महेश जोशी ने कांग्रेस के नेताओं से जुड़े परिसरों पर आयकर विभाग के छापे की निंदा की है। जोशी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आवास के बाहर पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि ऐसी ठापेमारी से हम डरने वाले नहीं हैं। सहकारिता मंत्री उदयलाल अंजना ने भी छापेमारी के समय पर सवाल उठाया है।                                                             

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: I-T raids, in Delhi, Jaipur, tax evasion case, against, Raj group, राजस्थान, सियासी संकट, दिल्‍ली, महाराष्‍ट्र, राजस्‍थान, पार्टी नेता, ठिकाना, आयकर विभाग, छापेमारी
OUTLOOK 13 July, 2020
Advertisement