Advertisement
25 May 2017

जेवर-बुलंदशहर हाईवे पर परिवार से लूटपाट, एक की हत्या, महिलाओं से गैंगरेप

Demo Pic

गौतम बुद्ध नगर जिले के जेवर में अपराधियों ने एक परिवार से लूट की है। इस वारदात में एक व्यक्ति की हत्या भी कर दी गई। जानकारी के मुताबिक महिलाओं से कथित तौर पर बलात्कार भी किया गया। 

जेवर थाना क्षेत्र के साबौता गांव के पास बुधवार की रात अपराधियों ने कार में सवार होकर जा रहे एक परिवार को लूटपाट के लिए निशाना बनाया। लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। कार में सवार चार महिलाओं के साथ गैंगरेप भी किया।

जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने 44 हजार रुपये नकद और महिलाओं के जेवरात लूट लिए। पीड़ित महिलाओं का कहना है कि बदमाशों ने उनके साथ हथियारों के हथियारों के बल पर गैंगरेप किया।

Advertisement

पहले टायर पर मारी गोली

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लव कुमार ने मीडिया को बताया कि जेवर के रहने वाले इस परिवार का रिश्तेदार बुलंदशहर में एक अस्पताल में भर्ती था। जिसे बुधवार की रात करीब दो बजे कार में सवार होकर रिश्तेदार को देखने के लिए बुलंदशहर के लिए निकले। साबौता गांव के पास आधा दर्जन बदमाशों ने उनकी कार के टायर में गोली मार दी। गाड़ी के रूकते ही  बदमाशों ने पूरे परिवार को हथियारों के बल पर बंधक बना लिया। और इस घटना को अंजाम दिया।

बता दें कि ग्रेटर नोएडा में लूट और हत्या जैसी घटनाएं बढ़ती जा रही है। कुछ समय पहले ग्रेटर नोएडा स्थित आईआईएमटी कॉलेज के पास बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी थी।  बदमाशों ने युवक के गले से सोने की चेन, मोबाइल फोन,पर्स और नकदी लूटकर फरार हो गए। 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Greater Noida, criminals, robbery, murder, rape, women
OUTLOOK 25 May, 2017
Advertisement