Advertisement
03 June 2024

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा के निहामा में में आतंकियों को सुरक्षाबलों ने घेरा, हुई मुठभेड़

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सोमवार को आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच गोलीबारी शुरू हो गई। यह गोलीबारी मंगलवार (4 जून) को होने वाली लोकसभा चुनाव की मतगणना से पहले हुई है। सुरक्षाबलों द्वारा छिपे हुए आतंकवादियों को पकड़ने के लिए घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू करने के बाद मुठभेड़ शुरू हुई। बताया जा रहा है कि यहां दो आतंकवादी छिपे हुए हैं।

सुरक्षा बलों को पुलवामा के नेहामा इलाके में एक आतंकी ठिकाने के बारे में इनपुट मिलने के बाद गोलीबारी शुरू हुई। जब सुरक्षा बलों और पुलिस ने ठिकाने की तलाशी के लिए अभियान चलाया, तो आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी की, जिससे गोलीबारी शुरू हो गई। "जिला पुलवामा के निहामा इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई है। पुलिस और सुरक्षा बल काम पर हैं। आगे की जानकारी दी जाएगी।"

पुलिस के एक अधिकारी ने न्‍यूज एजेंसी भाषा को बताया कि सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में निहामा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया। उन्होंने कहा कि तलाशी के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोली चला दी और मुठभेड़ शुरू हो गई। अधिकारी के अनुसार, गोलीबारी जारी है और अभी तक दोनों पक्षों में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Jammu and Kashmir, Encounter, Nihama, Pulwama, 2 terrorists hiding
OUTLOOK 03 June, 2024
Advertisement