Advertisement
24 May 2022

जम्मू कश्मीरः श्रीनगर में आतंकियों ने की सिपाही की गोली मारकर हत्या; 7 साल की बेटी घायल

FILE PHOTO

आतंकियों ने जम्मू कश्मीर में एक बार फिर सुरक्षाबलों को निशाना बनाया है। श्रीनगर के बाहरी इलाके सौरा में आतंकवादियों ने उनके घर के बाहर अंधाधुंध गोलीबारी की, जिसमें एक पुलिस कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या कर दी गई और उसकी सात वर्षीय बेटी घायल हो गई। पुलिस के मुताबिक, आतंकियों ने कांस्टेबल सैफुल्ला कादरी पर सौरा इलाके में स्थित उनके घर में गोलीबारी की।

पुलिस ने बताया कि इस महीने कश्मीर में मारे जाने वाले तीसरे पुलिसकर्मी कांस्टेबल सैफुल्ला कादरी अपनी बेटी को ट्यूशन पढ़ाने के लिए घर से निकल रहे थे, तभी हमला हुआ। एक अधिकारी ने कहा, "आतंकवादियों ने श्रीनगर जिले के अंचार इलाके के गनी मोहल्ला में कांस्टेबल कादरी के घर के बाहर उनके घर के बाहर गोलीबारी की।"

अधिकारी ने कहा, "कादरी और उनकी बेटी को पास के एसकेआईएमएस अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।" बच्ची के दाहिने हाथ में गोली लगी है और वह खतरे से बाहर है।

Advertisement

पुलिस महानिरीक्षक (कश्मीर रेंज) विजय कुमार ने हत्या पर दुख व्यक्त किया और कहा कि अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस टीमों को आसपास के इलाकों में भेजा गया है। "हम जल्द ही उन्हें प्राप्त करेंगे।"

7 मई को, आतंकवादियों ने अंचर इलाके के पास ऐवा पुल पर एक पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी थी, जबकि 13 मई को पुलवामा जिले में एक अन्य पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
OUTLOOK 24 May, 2022
Advertisement