Advertisement
02 January 2021

झारखंड: गम में बदला नया साल, शराब के लिए पत्‍नी ने नहीं दिया पैसा तो पति ने दे दी जान

Symbolic Image

नया साल खुशियों की उम्‍मीदें लेकर आता है। मगर रेखा के लिए लिए यह हादसा के रूप में आया। झारखंड के बोकारो जिला के कसमार थाना क्षेत्र के धधकिया गांव निवासी रेखा के पति सुरेश मुंडा उर्फ गुरदाला ने नये साल के पहले दिन शुक्रवार एक जनवरी को फंदे पर झूलकर जान दे दी।

पति नये साल का जश्‍न मनाने के लिए शराब पीना चाहता था। इसी के लिए उसने रेखा से पैसे मांगे थे। मजदूरी कर जीवन यापन करने वाले गुरदाला ने ही अपनी कमाई के पैसे पत्‍नी को रखने के लिए दिये थे। पत्‍नी नहीं चाहती थी कि शराब में उन पैसों को बहाये। वह उससे दूसरा काम करना चाहती थी। मगर शराब पीने की धुन में गुरदाला का गुस्‍सा बढ़ता गया और तैश में आकर फंदे पर झूल जान दे दी।

कसमारा पुलिस को जानकारी मिली कि घरेलू विवाद में गुरदाला ने फांसी लगाकर जान दे दी है। बाद में जाहिर हुआ कि नये वर्ष के मौके पर वह शराब पीने के लिए पैसे मांग रहा था और इसको लेकर दो दिनों से पत्‍नी के साथ उसका विवाद हो रहा था। अंतत: पैसा नहीं मिलने पर फंदे पर झूलकर आत्‍महत्‍या कर ली। पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर शनिवार को पोस्‍टमार्टम के लिए बोकारो भेज दिया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Jharkhand, New year, sad moment, Husband Gave His life, Wife Money For Alcohol, झारखंड, नए साल का जश्न, पत्नी ने नहीं दिए शराब के पैसे
OUTLOOK 02 January, 2021
Advertisement