Advertisement
07 August 2018

डीएमके चीफ करुणानिधि की हालत बेहद नाजुक, अस्पताल के बाहर समर्थक उमड़े

तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और डीएमके प्रमुख एम करुणानिधि की तबीयत अभी भी नाजुक बनी हुई है। अस्पताल की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि अगले 24 घंटे उनके लिए महत्वपूर्ण हैं।

करुणानिधि की तबीयत बिगड़ने की खबर आते ही अस्पताल के बाहर समर्थकों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया है। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी करुणानिधि का हालचाल जानने चेन्नई में कावेरी अस्पताल पहुंचे और एमके स्टालिन तथा परिजनों से मुलाकात की।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबित, कावेरी अस्पताल की ओर से जारी मेडिकल बुलेटिन में कहा गया है कि करुणानिधि की स्थिति अभी भी गंभीर है। करुणानिधि 29 जुलाई से इंटेंसिव केयर यूनिट (आईसीयू) में भर्ती हैं और उनका इलाज चल रहा है।

Advertisement

अस्पताल के कार्यकारी निदेशक डॉ. अरविंदन सेल्वराज ने बुलेटिन में कहा कि उम्र संबंधी बीमारियों को देखते हुए उनके अंग काम करते रहें, यह बरकरार रख पाना चुनौती बना हुआ है। उनकी लगातार मॉनिटरिंग की जा रही है और ऐक्टिव मेडिकल सपॉर्ट के साथ उनका इलाज चल रहा है। इलाज का उन पर कितना असर होता है, इस पर बहुत कुछ निर्भर करेगा।

5 बार मुख्यमंत्री रहे करुणानिधि से राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, केरल के मुख्यमंत्री पी विजयन के अलावा पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा मुलाकात कर चुके हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Karunanidhi, health condition, declines, medical bulletin
OUTLOOK 07 August, 2018
Advertisement