Advertisement
11 October 2016

कश्मीर: पंपोर में मुठभेड़ जारी, शोपियां में सीआरपीएफ गश्ती दल पर ग्रेनेड हमला

गूगल

जम्मू कश्मीर क पंपोर में एक सरकारी इमारत में छिपे आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच आज दूसरे दिन भी मुठभेड़ जारी है। आंतकियों के खिलाफ सुरक्षा बलों ने अपना अभियान और तेज कर दिया है। एक सैन्य अधिकारी ने बताया कि उद्यमिता विकास संस्थान (ईडीआई) के नजदीक का इलाका खाली करवा लिया गया है। दोनों ओर से गोलीबारी अभी भी जारी है। तीन से चार आतंकी कल तड़के ईडीआई परिसर में घुस गए थे और इनमें से एक इमारत में उन्होंने पोजीशन ले ली थी। ऐसी आशंका है कि ये आतंकी परिसर में नदी किनारे से घुसे हो सकते हैं लेकिन इसकी पुष्टि अभियान खत्म होने के बाद ही हो सकेगी। एक सैन्य अधिकारी ने बताया की शुरूआती गोलाबारी में सेना का एक जवान घायल हुआ है।

वहीं दक्षिणी कश्मीर के शोपियां जिले में आज सीआरपीएफ के एक गश्ती दल पर ग्रेनेड फेंक कर हमला किया गया जिसमें दो जवानों समेत नौ लोग घायल हो गए। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकियों ने दल पर सुबह 11 बजकर 40 मिनट पर ग्रेनेड फेंका। घायलों को शोपियां के जिला अस्पताल ले जाया गया है। आतंकियों की धर पकड़ के लिए सुरक्षा बलों ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: जम्मू कश्मीर, श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग, पंपोर, आतंकी, मुठभेड़, शोपियां, सीआरपीएफ गश्ती दल, ग्रेनेड हमला, आतंकी हमला, सरकारी इमारत, Jammu Kashmir, Srinagar-Jammu National Highway, Pampor, Terrorist, Encounter, Shopian, CRPF Patrol Party, Grenade Attack, Terrori
OUTLOOK 11 October, 2016
Advertisement