Advertisement
13 January 2018

महाराष्ट्रः 40 बच्चों को ले जा रही नाव डूबी, 4 की मौत, 11 लापता

ANI

दुर्घटनाओं से भरे शनिवार के दिन एक और बड़ा हादसा हो गया है। महाराष्ट्र के दहानु में 40 बच्चों को लेकर जा रही एक नौका समुद्र में डूब गई। इस हादसे में अब तक 4 बच्चों की मौत की खबर है। वहीं 11 अन्य लापता है। राहत और बचाव दल ने 32 बच्चों को बचा लिया है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, ये दुर्घटना दहानु समुद्र तट से 2 नॉटिकल मील दूर हुई है। नौका डूबने की सूचना मीलते ही समुद्र तट पर बच्चों के परिजनों के अलावा भारी संख्या में भीड़ जमा हो गई।

 

Advertisement


हादसे की सूचना के बाद टीम ने राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया है। बच्चों को बचाने के लिए कोस्ट गार्ड के शिप्स के अलावा मुंबई से भी कुछ बोट्स भेजी गईं हैं। इसके साथ ही, दमन से हेलीकॉप्टर और डोर्नियर विमान को भी बचाव टीम में शामिल कर लिया गया है।  

बता दें कि आज सुबह से ही सड़क दुर्घटना से लेकर आगजनी की खबरें आ रही हैं। गुजरात के राजकोट में चल रहे राष्ट्र कथा शिविर में आग लगने से तीन छात्राओं की मौत हो गई है। वहीं, करीब 15 लोग जख्मी हुए हैं। 

राजस्थान में भी आग लगने से बड़ा हादसा हुआ है। जयपुर के विद्यानगर के सेक्टर -9 में सिलेंडर फटने से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हुई है। हादसे में दादा और पोते-पोतियों की मौत हुई है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Maharashtra, Boat with 40 school children, capsizes, 2 nautical miles, 4 dead, 11 missing
OUTLOOK 13 January, 2018
Advertisement