Advertisement
19 April 2021

राहुल की पहल के बाद ममता ने भी दिखाई दिलेरी, अब चुनाव रैली में करेंगी ये काम

file photo

देश में हर दिन कोरोना के नए मामले रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं। ऐसे में अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी की पहल के बाद टीएमसी सुप्रीमों ममता बनर्जी भी पश्चिम बंगाल चुनाव प्रचार के लिए दिलेरी दिखा रही हैं। ममता बनर्जी ने ऐलान किया है कि वह बचे हुए तीन चरणों के चुनाव प्रचार नहीं करेंगी। यह राज्य निर्णय सीएम ने राज्य में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों के कारण लिया है। टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने ट्वीट कर जानकारी दी कि ममता बनर्जी अब कोलकाता में चुनाव प्रचार नहीं करेंगी।

ओ ब्रायन ने अपने ट्वीट में लिखा कि ममता बनर्जी अब कोलकाता में चुनाव प्रचार नहीं करेंगी। वह शहर में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन 26 अप्रैल को प्रतीकात्मक तरीके से सिर्फ एक बैठक करेंगी। बचे हुए सभी जिलों में भीउन्होंने चुनावी रैलियों का समय घटा दिया है। जिसके बाद अब रैली केवल 30 मिनट तक ही की जाएगी।

Advertisement

बात दें कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव का तीन चरण और बाकी है। इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कोरोना के भयावह स्थिति को देखते हुए पश्चिम बंगाल में आगामी आयोजित होने वाली सभी रैलियों को रद्द कर दिया है। पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने रविवार को इस बात की जानकारी ट्वीटर के जरिए देते हुए अन्य नेताओं से भी अपील की थी। जिसके बाद ममता बनर्जी ने बंगाल के बाकी चरणों के चुनाव एक साथ करानें केंद्र से की अपील की थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार, पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव, सुप्रीमों ममता बनर्जी, राहुल गांधी, टीएमसी की चुनाव रैली, पश्चिम बंगाल में कोरोना, West Bengal Election Campaign, West Bengal Assembly Elections, Supremo Mamata Banerjee, Rahul Gandhi, TMC Election Ra
OUTLOOK 19 April, 2021
Advertisement