Advertisement
01 April 2021

ममता चुनाव हार रही हैं, भाजपा 3-4 सीट जीतेंगी, ऐसा चल रहा है बंगाल में नया खेला

file photo

बंगाल में आज दूसरे चरण का मतदान हो रहा है। इस चरण में सबसे हॉट सीट नंदीग्राम है। जहां पर ममता बनर्जी और शुभेंदू अधिकारी के बीच सीधा मुकाबला है। दूसरे चरण में चुनाव पहुंचने के बाद बंगाल में हार-जीत के लिए नया तिकड़म शुरू हो गया है। इस तिकड़म में फेक न्यूज हथियार बना है। जिसमें तृणमूल कांग्रेस से लेकर भाजपा सब फेक न्यूज के शिकार हो रहे हैं।

ममता चुनाव हार रही हैं
सोशल मीडिया पर आई-पैक यानी प्रशांत किशोर की टीम का एक लेटर वायरल हो रहा है। जिसमें यह लिखा गया है कि आई-पैक के इंटरनल सर्वे में ममता नंदीग्राम से चुनाव हार रही है। हालांकि इस सर्वे का आई-पैक का कहना है कि यह पूरी तरह से फर्जी न्यूज है। उनका कहना है हमारे यहां कोई भी डेस्कटॉप नहीं इस्तेमाल करता है। जबकि वायरल फोटो में यही दिखाया गया है। जाहिर है कि यह फेक न्यूज है।

Advertisement

भाजपा 3-4 सीट जीतेंगी
इसी तरह पश्चिम बंगाल के प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष के नाम से एक लेटर वायरल हो रहा है। जिसमें लिखा है कि वह भाजपा अध्यक्ष जे.पी.नड्डा को बता रहे है कि पार्टी चुनाव में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही है, केवल 3-4 सीटें जीतेंगी। हालांकि भाजपा ने इस लेटर को फर्जी बताया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: बंगाल में आज दूसरे चरण का मतदान, पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव, सीएम ममता बनर्जी, बंगाल चुनाव के नतीजे, Second phase of voting in Bengal today, West Bengal assembly elections, CM Mamata Banerjee, Bengal election results
OUTLOOK 01 April, 2021
Advertisement