Advertisement
24 June 2018

रामदेव की तस्वीर से छेड़छाड़ कर वॉट्सऐप पर डालने वाला गिरफ्तार

योग गुरु रामदेव की तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ कर अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर वॉट्सऐप पर डालने के मामले में नोएडा पुलिस ने 40 साल के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान रायसुद्दीन के रूप में हुई है जो पास दादरी गांव का रहने वाला है।

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, दादरी के सर्कल इंस्पेक्टर निशांक शर्मा ने बताया कि रायसुद्दीन ने वॉट्सऐप ग्रुप जै हिंद पर रामदेव की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट की थी। शर्मा ने कहा, “ग्रुप के कुछ सदस्यों ने आपत्ति जताई थी क्योंकि यह आपत्तिजनक था। इस संबंध में आरोपी के खिलाफ आईटी ऐक्ट के तहत केस दर्ज कर दिया गया है। पुलिस की एक टीम ने रायसुद्दीन को उसके घर के पास से गिरफ्तार किया है।”

उधर, पतंजलि आयुर्वेद के एमडी आचार्य बालकृष्ण ने शनिवार को ट्वीट किया, “पतंजलि व स्वामी जी को अपमानित करने वाले विकृत मानसिकता से ग्रसित असामाजिक षड्यंत्रकारी दुष्टों पर त्वरित कार्रवाई कर गिरफ़्तार करने के लिए नोएडा पुलिस टीम को बधाई।”

Advertisement

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पतंजलि प्रोडक्ट्स के प्रवक्ता एसके तिजारावाला ने कहा, "किसी को बदनाम करने के लिए वल्गर प्रयास बलात्कार और विनम्रता पर हमले के समान ही है।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Man arrested, posting, yoga guru Ramdev, morphed photo, WhatsApp group
OUTLOOK 24 June, 2018
Advertisement