Advertisement
04 May 2017

कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ बड़ा अभियान, 20 गांव घेरे

google

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के बाद शोपियां जिले के जैनपोर इलाके के में ये अभियान शुरू किए। इस माह दक्षिण कश्मीर के कई बैंकों में विशेषकर शोपियां और पुलवामा जिले के बैंकों में अनेक हमले हुए हैं।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आधी रात को शुरू किए इस अभियान में बड़ी संख्या में सुरक्षा बल शामिल हैं। अधिकारी ने बताया कि हालांकि इन इलाकों में कुछ समूहों के सुरक्षा बलों पर पथराव करने से अभियान बाधित हो रहा है। उन्होंने बताया कि पथराव करने वालों को भगाने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा बलों को मौके पर भेजा गया है।

उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों और पथराव करने वालों के बीच झड़पों में अभी तक किसी के हताहत होने की कोई रिपोर्ट नहीं है, अभियान अभी जारी है। कई जगह पर लोग सुरक्षा बलों की कार्रवाई का विरोध करते भी देखे गए। यहां से हल्की झड़प होने की भी खबर है।

Advertisement

अधिकारियों द्वारा प्रतिबंध लगाने के बावजूद हाल ही में बड़े आतंकवादी समूहों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। सुरक्षा एजेंसियों का मानना है कि यह वीडियो दक्षिण कश्मीर इलाके, विषेशकर शोपियां जिले के हैं। (एजेंसी)

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: कश्मीर, आतंकवादी, अभियान, शोपियां, गांव, पथराव, सुरक्षा, बल
OUTLOOK 04 May, 2017
Advertisement