Advertisement
10 September 2016

मेवात बलात्कार पीड़िता का आरोप, गौरक्षक थे शामिल, पुलिस ने किया इनकार

फेसबुक

पीड़िताओं के परिवार ने आरोप लगाया कि उन्होंने पुलिसकर्मियों को गौरक्षकों के बारे में सूचना दी थी लेकिन उसने उसकी उपेक्षा की। एक पीड़िता ने कहा, हमलावरों ने हमसे पूछा तुम गौमांस खाते हो। हमने कहा, नहीं। तब उन्होंने कहा तुम गौमांस खाते हो। उन्होंने कहा, हम तुमलोगों की हत्या इसलिए कर रहे हैं क्योंकि तुम गाय खाते हो। पीड़िता ने कहा, हमने पुलिस को यह बात कही लेकिन वह कुछ नहीं कर रही है। मेवात जिले के एक गांव में 25 अगस्त को तड़के आरोपी एक मकान में घुस गए और उन्होंने एक दंपति की हत्या कर दी जबकि परिवार की दो लड़कियों के साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया।

पीड़िताओं के एक रिश्तेदार ने कहा, मुझे इंसाफ की जरूरत है। उन्होंने मेरे बेटे और बहु को मार डाला। उन्होंने मेरे पोतियों के साथ सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस जिस तरह बर्ताव कर रही है, वैसे में हमें कोई आस नहीं है। वहीं दक्षिण रेंज, रेवाड़ी की पुलिस महानिरीक्षक ममता सिंह ने कहा, आरोपियों के गौरक्षक होने या किसी गौरक्षा समूह का हिस्सा होने का सबूत नहीं सामने आया है। वैसे उन्होंने कहा कि जांच अभी चल ही रही है। इस मामले को केंद्रीय जांच ब्यूरो के पास भेजने की सिफारिश की गई है। हरियाणा पुलिस ने इस घटना के सिलसिले में 28 अगस्त को चार युवकों को गिरफ्तार किया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: मेवात, सामूहिक बलात्कार, पीड़िता, हमलावर, गौरक्षक, हरियाणा पुलिस, सबूत, आरोपी, गौरक्षा समूह, गौमांस, सीबीआई, पुलिस महानिरीक्षक, ममता सिंह, Mewat, Gang Rape, Victim, Assaulter, Cow Vigilantes, Haryana Police, Proof, Accuse, Cow vigilant group, beef, CBI, Police IG, Mamta Sing
OUTLOOK 10 September, 2016
Advertisement