Advertisement
26 May 2017

असम पहुंचे पीएम मोदी, देश के सामने रखेंगे अपनी 3 साल की उपलब्धियों का लेखा-जोखा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, असम स्थित धौला-सादिया पुल के उद्घाटन के साथ ही पीएम मोदी कई अन्य प्रोजेक्ट्स का भी शुभारंभ करेंगे। इस दौरान असम की राजधानी गुवाहाटी में आयोजित कार्यक्रम में पीएम मोदी खानापाड़ा वेटनेरी ग्राउंड से अपने शासनकाल के 3 साल की उपलब्धियों का लेखा-जोखा देश की जनता के सामने रखेंगे। असम में सत्तारुढ़ भाजपा सरकार के कार्यकाल का भी एक साल पूरा हो रहा है।

असम दौरे पर रवाना होने से पूर्व पीएम मोदी ने अपने ट्विटर हैंटल के जरिये वहां के लोगों से जुड़ने को लेकर ट्वीट करके खुशी जाहिर की थी। उन्होंने लिखा कि मैं जल्द ही असम में कई प्रोग्राम करुंगा और मुझे इंतजार है कि कब मैं वहां के लोगों को संबोधित कर पाउंगा। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि दो बड़े प्रोजेक्ट्स एम्स और एग्रीकल्चर रिसर्च इंस्टीट्यूट की स्थापना भी की जाएगी।

असम के मुख्यमंत्री सरबानंद सोनोवाल के मीडिया सलाहकार ऋषिकेश गोस्वामी ने कहा कि पीएम ने हमेशा पूर्वोत्तर के राज्यों को अष्टलक्ष्मी की संज्ञा दी है। मुख्यमंत्री सोनोवाल ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर उन्हें धौला-सादिया ब्रिज के उद्घाटन और नवंबर में होने वाली ग्लोबल इन्वेस्टर समिट के लिए निमंत्रण दिया था।

Advertisement

पीएम मोदी ने असम में भाजपा सरकार का एक साल पूरा होने पर इस कार्यक्रम में भागीदारी की पुष्टि कर दी है। जिसके बाद सोनोवाल ने कहा कि ये पीएम मोदी और एनडीए सरकार द्वारा पूर्वोत्तर को दिया गया महत्व है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: असम, पहुंचे, पीएम मोदी, PM Modi, arrives, Assam, will organize, a rally
OUTLOOK 26 May, 2017
Advertisement