Advertisement
02 May 2015

मोगा मामला: आप नेताओं ने किया विरोध प्रदर्शन

पीटीआाइ

आप के नेता जसराज जस्सी, जिन्होंने केन्द्रीय मंत्री और सत्तारूढ़ शिरोमणि अकाली दल की नेता हरसिमरत कौर के खिलाफ बठिंडा से लोकसभा चुनाव लड़ा था, ने आप के मोगा जिले के संयोजक अजय शर्मा के साथ विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व किया। मार्च में करीब 150 आप कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। उन्होंने सिविल अस्पताल के बाहर धरने के बाद मंत्रियों के पुतले फूंके।

बस से फेंके जाने से घायल लड़की की मां का इसी अस्पताल में इलाज चल रहा है, जबकि उसकी 13 बरस की बेटी की गुरूवार को हादसे के दिन ही मृत्यु हो गई थी। प्रदर्शनकारियों ने बस के मालिकों ओरबिट एविएशन के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की, जिसमें छेड़छाड़ की इस कथित घटना को अंजाम दिया गया था। इस बीच स्थानीय विधायक जोगिन्दर सिंह जैन ने यह कहकर आलोचना को न्यौता दे दिया कि इस तरह मामले दर्ज नहीं होते हैं।

उन्होंने कहा, जब इतनी सारी बसें और अन्य वाहन सड़कों पर चलेंगे तो हादसे भी होते ही रहेंगे। इसका कार्यकर्ताओं ने जोरदार विरोध किया। बाद में दोनो दलों ने मामला सुलझा लिया और विधायक वहां से चले गए। संगरूर से आप लोकसभा सदस्य भगवंत मान ने कल बाघापुराना के पुलिस उपाधीक्षक के कार्यालय के बाहर अपनी पार्टी के धरने का नेतृत्व किया और ओरबिट एविएशन के मालिकों से पूछताछ की मांग की।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: मोगा मामला, आम आदमी पार्टी, बस में छेड़छाड़, प्रकाश सिंह बादल, अजय शर्मा, विरोध प्रदर्शन, Moga case, Aam Aadmi Party, just tinkering, Parkash Singh Badal, Ajay Sharma, protests
OUTLOOK 02 May, 2015
Advertisement