Advertisement
04 November 2022

मध्‍य प्रदेश के बैतूल में दर्दनाक हादसा, बस से टकरायी कार, 11 लोगों की मौत

ट्विटर/एएनआई

मध्‍य प्रदेश के बैतूल जिले में शुक्रवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें 11 लोगों की मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब तेज रफ्तार टवेरा कार एक बस से टकरा गई। इस दर्दनाक हादसे के दौरान कार में 11 लोग सवार थे जिनकी मौके पर ही मौत हो गई।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घटना पर दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- बैतूल जिले के झल्लार में भीषण सड़क हादसे का दुखद समाचार मिला। मैं ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। इस दुख की घड़ी में हम शोक संतप्त परिवार के साथ हैं।

राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बैतूल में हुई सड़क दुर्घटना में मृतकों के परिजनों को रु.2-2 लाख रुपए तथा घायलों को रु.10-10 हजार रुपए की सहायता राशि देने की घोषणा की।

Advertisement

वहीं, बैतूल सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत पर प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने गहरा दुख व्‍यक्‍त करते हुए मृतकों के परिजनों के लिए 2 लाख रुपए की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है।

पीएम मोदी ने दुख जताते हुए अपने ट्वीट में लिखा, मध्य प्रदेश के बैतूल में हुए हादसे में लोगों की मौत से आहत हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना। घायलों को शीघ्र स्वस्थ होने की कामना के साथ, मृतकों के के परिजनों को पीएमएनआरएफ की ओर से दो लाख रुपए अनुग्रह राशि के रूप में दिए जाएंगे। घायलों को भी 50,000 रुपए देने की घोषणा की गयी।

बैतूल जिला मुख्यालय से लगभग 35 किलोमीटर दूर परतवाड़ा रोड पर गांव झल्लार में बस और कार की टक्कर में जान गंवाने वाले 11 लोग 20 दिन के बाद अपने घर वापस लौट रहे थे। जिस कार से वह लौट रहे थे, उसके चालक की अचानक आंख लग गई, जिससे कार अनियंत्रित होकर तेज गति से बस से जा टकरायी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: MP, 11 killed, SUV rams, bus, Betul
OUTLOOK 04 November, 2022
Advertisement