Advertisement
14 October 2019

मध्य प्रदेश में कार ऐक्सिडेंट में राष्ट्रीय स्तर के 4 हॉकी खिलाड़ियों की मौत, 3 घायल

Twitter

मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले में सोमवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक कार हादसे में राष्ट्रीय स्तर के चार हॉकी खिलाड़ियों की मौत हो गई जबकि तीन खिलाड़ी घायल हैं।

जानकारी के मुताबिक, दुर्घटना में तीन लोग घायल हुए हैं, जिन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में एक की हालत नाजुक बताई जा रही है। सीएम कमलनाथ ने हादसे पर गहरा दुख जताया है और पीड़ित परिवार को हर संभव मदद का आश्वासन दिया है।

कार में थे सवार 7 खिलाड़ी

Advertisement

दुर्घटना जिले के रैसलपुर गांव के पास सोमवार की सुबह हुई। हादसे के वक्त कार में सवार सभी 7 खिलाड़ी मध्य प्रदेश हॉकी अकैडमी से संबंधित थे। वे सभी ध्यानचंद हॉकी टूर्नमेंट खेलने होशंगाबाद आए थे।

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि इटारसी की ओर जाते वक्त उनकी कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई। तीन लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सीएम कमलनाथ ने जताया दुख

घायल खिलाड़ियों में एक की हालत बेहद नाजुक है। उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने हादसे पर दुख जताते हुए पीड़ितों के परिवार को हर संभव मदद देने का निर्देश दिया है। सीएम ऑफिस की ओर से किए गए ट्वीट में कमलनाथ ने कहा, 'टूर्नमेंट में शामिल होने जा रहे हॉकी खिलाड़ियों के वाहन की रैसलपुर गाँव के पास दुर्घटना होने की ख़बर बेहद दुखद है। दुर्घटना में मृत खिलाड़ियों के परिवारों के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं।' सीएम ने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की और उनका इलाज कराने तथा पीड़ितों के परिवारों को हर संभव मदद देने का निर्देश दिया।

इटारसी जाते वक्त हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि टूर्नमेंट में हिस्सा लेने आए कुछ खिलाड़ियों के ठहरने की व्यवस्था इटारसी में की गई थी। ये खिलाड़ी वहीं जा रहे थे कि रास्ते में हादसे का शिकार हो गए। होशंगाबाद डीएम ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं। हादसे के वक्त खिलाड़ी स्विफ्ट डिजायर कार में सवार थे, इसी दौरान कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से जा टकराई। कार की स्पीड बेहद तेज थी।

जिस जगह यह हादसा हुआ है, वो सड़क सिंगल लेन की है, लेकिन हाईवे होने की वजह से भारी वाहन भी यहां से गुजरते हैं। कार की रफ्तार बेहद तेज थी इसी दौरान एक गाड़ी को ओवरटेक करने के प्रयास में अनियंत्रित होकर कार पेड़ से जा टकराई।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: MP, 4 national-level hockey players, killed, 3 others, injured, in car accident
OUTLOOK 14 October, 2019
Advertisement