Advertisement
23 August 2024

इंदौर में रिजॉर्ट के निर्माणाधीन कॉटेज की छत गिरने से मलबे में दबे पांच लोगों की मौत

प्रतिकात्मक तस्वीर

मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में शुक्रवार को एक रिजॉर्ट के निर्माणाधीन कॉटेज की सीमेंट की छत का स्लैब गिरने के कारण मलबे में दबने से पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

पुलिस अधीक्षक हितिका वासल ने संवाददाताओं को बताया कि जिला मुख्यालय से करीब 40 किलोमीटर दूर चोरल क्षेत्र में एक निर्माण कार्य के दौरान हाल ही में सीमेंट की छत की स्लैब भरी गई थी और वहां काम कर रहे पांच लोग इसके नीचे सो गए थे।

उन्होंने बताया, ‘‘जब चौकीदार शुक्रवार को सुबह मौके पर पहुंचा, तो उसने पुलिस को छत की स्लैब के मलबे में इन लोगों के दबे होने की सूचना दी।’’

Advertisement

वासल ने बताया कि पुलिस, प्रशासन और राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) के संयुक्त दल के बचाव कार्य के दौरान मलबे में पांच लोग मृत हालत में पाए गए।

उन्होंने कहा कि फिलहाल यह नहीं बताया जा सकता कि हादसा किस समय हुआ क्योंकि रात में घटनास्थल पर इन लोगों के अलावा कोई और व्यक्ति मौजूद नहीं था।

पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) उमाकांत चौधरी ने बताया कि यह हादसा चोरल क्षेत्र में एक रिजॉर्ट में हुआ, जहां कॉटेज का निर्माण किया जा रहा था। उन्होंने बताया कि पुलिस इस हादसे की विस्तृत जांच कर रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: MP, 5 labourers killed, roof, under-construction cottage collapses, resort
OUTLOOK 23 August, 2024
Advertisement